Viral Video: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और पोर्न फिल्म केस को लेकर वो और उनका परिवार चर्चा में रहा. सबसे ज्यादा किरकिरी हुई थी उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की. वही इन दिनों राज कुंद्रा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो कुछ ऐसी बात कह रहे हैं कि एक बार फिर लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूक रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थ्रोबैक वीडियो में कही ऐसी बात
कई साल पुरानी ये वीडियो द कपिल शर्मा शो की है. जब राज कुंद्रा शो में शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के साथ पहुंचे थे. यहां पर तीनों ने अपनी लाइफ पर खुलकर बात की लेकिन साथ ही राज कुंद्रा ने बताया था कि उनकी पत्नी जल्दी खाना खाकर जल्दी सोती हैं लेकिन वो पार्टी करना चाहते हैं लिहाजा वो शमिता शेट्टी के साथ लेट नाइट पार्टी करते हैं और जमकर इन्जॉय करते हैं. 



ये वीडियो यूं तो 2016 का है जब ये तीनों एक साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे लेकिन अब इसे लेकर यूजर्स राज कुंद्रा को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसी वजह से आज आपको मास्क लगाकर घूमना पड़ रहा है. वहीं दूसरे ने कमेंट किया-इसके बाद ही ये मुंह दिखाने लायक नहीं रहा. 


अब फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं राज कुंद्रा
वहीं इन दिनों राज कुंद्रा किसी और वजह से भी चर्चा में है. वो ये कि जल्द ही वो फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे. खबर है कि अपने पोर्न फिल्म केस पर वो फिल्म बना रहे हैं जिसमे वो ही एक्टिंग करने वाले है. इस केस के चलते राज कुंद्रा की खूब बदनामी हुई थी. वो 2 महीने तक जेल में रहे और बाद में उन्हें जमानत मिली. इस हादसे का असर ये हुआ कि उसके बाद राज कुंद्रा कभी भी मीडिया में बिना चेहरा ढके नहीं दिखते. वो हमेशा मास्क लगाकर आते हैं.