Bollywood News Live: राजपाल यादव ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, 165 करोड़ के बंगले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा
Advertisement
trendingNow12249902

Bollywood News Live: राजपाल यादव ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, 165 करोड़ के बंगले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा

Bollywood News in Hindi Live: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पोस्टपोन हो गई है. तो वहीं कान्स 2024 के लिए ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के साथ रवाना हो गई हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है. कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'इमरजेंसी' के पोस्टपोन होने का अपडेट शेयर किया है, जिसे कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में री-शेयर किया है. तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स 2024 में अपना जलवा दिखाने के लिए निकल पड़ी हैं.  ऐश्वर्या और आराध्या की मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई हैं. कंगना और ऐश्वर्या के साथ-साथ जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

16 May 2024
23:21 PM

रितेश पांडे-हर्षिका पूनाचा के रोमांटिक गाने ने मचाई धूम, गाने के वीडियो में दिखी जबरदस्त कमेंस्ट्री

Bhojpuri Song: लोगों के अंदर हिंदी गानों के साथ-साथ भोजपुरी गानों को भी पसंद करने लगे हैं. ऐसे में अब हर दिन भोजपुर सिंगर और स्टार्स अपने फैंस को खुश करने के लिए नए-नए गाने लाते रहते हैं. हाल ही में रितेश पांडे का भी एक नया गाना फैंस के बीच खूब धूम मचा रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

22:23 PM

'मटिल्डा द म्यूजिकल' के प्री-फंक्शन में सजी सितारों की महफील, एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं बॉलीवुड हसीनाएं; देखें PHOTOS

Matilda The Musical Pre-Function Celebs Look: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की खूबसूरत और शानदार फोटोज वायरल होती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में मुंबई में पहली बार भारत आ रहे मटिल्डा द म्यूजिकल के उद्घाटन शो का प्री-फंक्शन आयोजिक किया हया था, जहां कई सारे स्टार्स नजर आएं. 

fallback

 

21:02 PM

राखी सावंत के अस्पताल में भर्ती होने पर आदिल खान ने बताया 'ड्रामा', एक्ट्रेस की वकील का आया रिएक्शन 

Rakhi Sawant: सोशल मीडिया पर तब तहलका मच गया जब राखी सावंत की अस्पताल की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी. इसी बीच जहां एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड रितेश राज सिंह ने उनकी हेल्थ अपडेट उनके फैंस तक पहुंची तो वहीं आदिल खान ने इसको ड्रामा बताया. इसी बीच एक्ट्रेस की वकील ने आदिल के इस कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है. 

20:00 PM

'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, VIDEO ने जीता फैंस का दिल  

Jheel Mehta: 'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे को को शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस का इस क्यूट प्रपोजल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

19:28 PM

बेटी आलिया की शादी के बजट पर अनुराग कश्यप ने कहा- इतने में एक फिल्म बन जाती... 

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप और बेटी आलिया कश्यप के बीच हालिया पॉडकास्ट एपिसोड में खुलकर बातचीत हुई, जहां दोनों ने आलिया की सगाई के बारे में बात की. जहां उन्होंने आलिया की शादी के बजट पर अनुराग कश्यप का रिएक्शन दिया. 

fallback

 

19:10 PM

50939 करोड़ की संपत्ति और रईस खानदान, ऐसा है भंसाली की भतीजी का ससुराल, जानें कौन हैं शर्मिन सहगल के पति

Who is Sharmin Segal Husband: 'हीरामंडी' की 'आलमजेब' उर्फ शर्मिल सहगल के पति अमन मेहता हैं जो देश ही नहीं दुनिया के रईस खानदान से आते हैं. उनका बिजनेस इतने करोड़ों में फैला है कि लोग गिनते गिनते थक जाए. चलिए बताते हैं संजय लीला भंसाली के दामाद के बारे में सबकुछ.

18:52 PM

दूसरे कौम में शादी करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, धड़का दिल तो खिलाफ हो गया था समाज

तन्वी ने फिल्मों में जितना दमदार किरदार निभाया रियल लाइफ में उनकी कहानी भी काफी अलग थी. तन्वी महाराष्ट्रीयन बाह्मण समाज से है लेकिन उन्होंने दूसरे धर्म की शादी की. जिसके बाद काफी बवाल मचा था. तन्वी ने हाल ही में इस पर बात की और उस वक्त क्या हुआ था खुलकर बताया.

fallback

 

 

18:29 PM

ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस, चेहरे पर स्माइल... हवा में लहराते खुले बालों में दिखा जेनेलिया का किलर स्टाइल; देखें PHOTOS

Genelia D'Souza: जेनेलिया डिसूजा अक्सर अपने पति रितेश देशमुख और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आती हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. इसी बीच जेनेलिया की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें एक्ट्रेस अकेले नजर आ रही हैं.

fallback

 

18:12 PM

कान्स की वाइब और मेट गाला जैसा अतरंगी लुक, उर्फी जावेद ने लपेटी टैंट वाली ड्रेस
Uorfi Javed Unique Dress: उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता हैं. जो कभी काफी यूनिक तो कभी अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आती हैं. जान्हवी कपूर से लेकर अली गोनी जैसे सितारे उनकी तारीफ कर चुके हैं. अब नए अवतार में उर्फी जावेद नजर आई हैं. देखिए उर्फी जावेद की तस्वीरें.

17:29 PM

सुनील पाल ने मुनव्वर फारुकी को कहा 'कलंक', बोले- 'मैं इन टुच्चे लोगों को कैसे पसंद कर लूं?'

Sunil Pal Mocks Munawar Faruqui: हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा में लड़की बनकर लोगों की गोद में बैठने के एक्ट को अश्लील कहा था. अब उन्होंने मुनव्वर फारुकी की कॉमेडी की आलोचना करते हुए 'बिग बॉस 17' विनर को 'कलंक' कहा है.

 

fallback

17:03 PM

राजपाल यादव ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, फिल्म की होगी स्क्रीनिंग, शेयर की PHOTOS

Rajpal Yadav debut at Cannes 2024:  राजपाल यादव ने अपने अभिनय करियर में कई शानदार बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उनकी आने वाली फिल्म 'काम चालू है' कान्स 2024 में दिखाई जाएगी. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए राजपाल यादव डायरेक्टर पलाश मुच्छल के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंच गए हैं.

fallback

16:35 PM

मिसकैरेज के बाद बेबी कंसीव करने में दीपिका कक्कड़ की ननद को आ रही परेशानी, हकीम से शुरू करवाया इलाज
Saba Ibrahim Baby: दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम के लेटेस्ट व्लॉग से पता चला है कि मिसकैरेज के बाद से उन्हें बेबी कंसीव करने में दिक्कतें आ रही हैं. ऐसे में फैमिली उन्हें इलाज के लिए एक हकीम के पास भी लेकर गई हैं. वहीं वह ससुराल में पहली बार रोईं भी. चलिए बताते हैं सब.

16:23 PM

मुंबई की भयंकर बारिश में दिव्यांका त्रिपाठी ने किया डांस, और हो गई ट्रोल 

Divyanka Tripathi Gets Trolled: अभी कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 17' फेम एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा को मुंबई में आए तूफान में डांस करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. अब टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी मुंबई की बारिश में डांस करने के बाद ट्रोल हो रही हैं.

fallback

16:17 PM

जब टाइगर पटौदी ने शर्मिला टैगोर को दिन में तीन बार किचन में जाने दी थी सलाह, एक्ट्रेस ने कहा था- बहुत ही बुरा आइडिया है...

Bollywood Retro: हाल ही में अपनी पोती सारा अली खान के साथ एक 'मदर्स डे' इवेंट में नजर आईं इंडस्ट्र्री की दिग्गज अदकारा शर्मिला टैगोर ने अपने और टाइगर पटौदी के बारे में एक मजेदार किस्सा बताया, जिस सुन सभी के चेहरे पर स्माइल आ गई. 

fallback

 

15:28 PM

नीला आसमान और समुद्र का किनारा... गर्लफ्रेंड संग इमरान खान का रोमांस, लेखा ने पहली बार दिखाई ऐसी तस्वीर

Lekha-Imran Romantic Photo: हाल ही में इमरान खान की गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली बार एक खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल भी रही है. 

fallback

 

14:24 PM

165 करोड़ के बगंले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, घर की छत से दिखाया बेहतरीन नजारा

Priyanka Chopra Home View: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आखिरकार घर लौट आई हैं. पिछले कुछ दिनों से वह फ्रांस में हेट ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही थीं. अब कामकाज से फ्री होकर घर आई हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुकून के पल शेयर किए हैं.

13:56 PM

शाहरुख खान नहीं, सुपरहिट फिल्म में 'राहुल' का किरदार इस एक्टर को हुआ था ऑफर 

Sudesh Berry: 1993 में आई यश चोपड़ा की फिल्म 'डर' में शाहरुख खान ने राहुल मेहरा का किरदार निभाकर खूब तारीफ बटोरी थीं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जूही चावला और सनी देओल भी थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'डर' में शाहरुख खान से पहले राहुल मेहरा का रोल किसी और एक्टर को ऑफर हुआ था.

fallback

13:22 PM

Heeramandi के 'नवाब' से पहले 'भाभी 2' का चला था जादू, चंद दिनों में हजारों से मिलियन्स में हुए फॉलोअर्स 

Taha Shah Instagram: हीरामंडी के ओटीटी पर आते ही नवाब ताजदार का किरदार निभाने वाले एक्टर ताहा शाह नए नेशनल क्रश बन गए हैं. महज 13 दिनों में ताहा शाह के इंस्टाग्राम पर हजारों से मिलियन्स में फॉलोअर्स हो गए हैं.  

fallback

 

13:20 PM

जिस फिल्म के लिए पैरेंट्स को बिना बताए छोड़ी नौकरी, उसी से रिप्लेस हुईं पटौदी खानदान की बेटी, अब बोलीं- 'पैसों के लिए...'  

Soha Ali Khan Movies: सोहा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां सोहा ने बताया कि उन्होंने अपने पैरेंट्स को बिना बताए फिल्म के लिए कॉरपोरेट जॉब छोड़ दी थी. लेकिन उसी फिल्म से वह रिप्लेस हो गईं...! 

fallback

 

12:57 PM

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए जुनैद खान और खुशी कपूर ने कसी कमर, सामने आया अपडेट!
Junaid Khan Khushi Kapoor Movie: जुनैद खान ने खुशी कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है. ये पहला मौका होगा जब दो सुपरस्टार के बच्चे जुनैद-खुशी एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. चलिए बताते हैं डिटेल.

12:50 PM

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी से शादी करने से पहले रखी थी शर्त, बोलीं- 'मैं मंडप में नहीं...'

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे. वे दोनों लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे थे. शादी के कुछ महीनों बाद अब रकुल प्रीत सिंह ने राज खोला है और बताया है कि उन्होंने शादी से पहले जैकी भगनानी के सामने कौन सी शर्त रखी थी.

fallback

12:30 PM

बर्थडे से पहले जूनियर एनटीआर ने दिखाई दरियादिली, इस नेक काम के लिए दान किए लाखों रुपये

Jr NTR Donation: अक्सर अपने नेक काम की वजह से जूनियर एनटीआर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी दरियादिली दिखाई है. सुपरस्टार ने आंध्र प्रदेश में मंदिर निर्माण के लिए लाखों रुपये का दान किया है. चलिए बताते हैं डिटेल. 

12:28 PM

सलमान खान ने किया था भंसाली की भतीजी को प्रपोज, शर्मिन सहगल ने मुंह पर कर दिया था मना
Salman Khan Proposed Sharmin Segal: 'हीरामंडी' की 'आलमजेब' उर्फ शर्मिन सहगल ने हाल में ही सलमान खान से जुड़ा किस्सा बताया. उन्होंने कहा कि एक बार सलमान खान ने उनसे शादी के बारे में सवाल किया था. चलिए बताते हैं मजेदार किस्सा.

11:48 AM

Cannes 2024: क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को मिला 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन 

Cannes 2024: आन्या टेलर-जॉय और क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर एक्शन फिल्म 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार रिएक्शन मिला. इस फिल्म को फेस्टिवल के दौरान 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

fallback

11:28 AM

प्रेग्नेंसी में दुनियाभर में छा गईं दीपिका पादुकोण, ये खिताब पाने वाली बनीं पहली इंडियन स्टार 

भारत की ग्लोबल एंबेसडर और आइकॉन दीपिका पादुकोण  के नाम एक और खिलाब जुड़ गया है. मॉम टू बी दीपिका 'ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट 2024' में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बन गई हैं.

fallback

10:59 AM

Chandu Champion के पहले लुक से हाय-तौबा मचाने के बाद Kartik Aaryan लाए बॉक्सर अवतार, फैंस एक्साइटेड  

Kartik Aaryan Movie: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'चंदू चैंपियन' के नए पोस्टर में कार्तिक आर्यन बॉक्सर अवतार में नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

10:54 AM

Ankita Lokhande: ऐसा क्या पहन मंदिर पहुंच गई अंकिता लोखंडे? भड़के लोगों ने लगाई क्लास   

Ankita Lokhande Video: अंकिता लोखंडे का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. अंकिता वीडियो में खुद कहते दिख रही हैं कि वह मंदिर आई थीं. इसी के बाद से अंकिता लोखंडे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

fallback

 

10:46 AM

Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार रोड एक्सीडेंट में घायल, एक की मौत: रिपोर्ट 

Malayalam actor Mathew Thomas: मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के पिता बीजू, मां सुसैन और बीना के पति साजू एक रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. सभी लोग मैथ्यू के भाई जॉन के साथ अस्पताल में हैं. 

fallback

09:45 AM

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सोनाली बेंद्रे को कहा था- 'किडनैप कर लूंगा', सालों बाद एक्ट्रेस ने दिया जवाब 

Sonali Bendre Reaction To Shoaib Akhtar Old Proposal: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का एक पुराना प्रपोजल वायरल हो रहा है. इस वायरल प्रपोजल में दावा किया जा रहा है कि शोएब अख्तर ने कहा था कि अगर सोनाली बेंद्रे उनसे शादी नहीं करती तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. अब इस वायरल प्रपोजल पर सोनाली बेंद्रे ने सालों बाद अपना रिएक्शन दिया है.

fallback

09:35 AM

कान्स से पहले कियारा-शोभिता ने दिखाया कैजुअल लुक में कॉन्फिडेंस, एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे आईं नजर

Kiara Advani, Sobhita Dhulipala: ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब कियारा आडवाणी और शोभिता धुलिपाला भी कान्स फिल्म फेस्टिवर 2024 के लिए रवाना हो गई हैं. कियारा और शोभिता का यह कान्स डेब्यू है. कान्स के लिए रवाना होने से पहले कियारा और शोभिता ने एयरपोर्ट पर अपना स्वैग दिखाया.

fallback

08:14 AM

Heeramandi की आलोचना पर अब संजीदा शेख का तगड़ा जवाब, बोलीं- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'  

Sanjeeda Shaikh News: संजीदा शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने भंसाली की 'हीरामंडी' को मिल रहे क्रिटिसिज्म पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इन आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है.  

fallback

 

07:10 AM

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग में अजमाया हाथ...'मसान' से चमकी ऐसी किस्मत अब कर रहे बॉक्स ऑफिस पर राज  

Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल का जन्म 16 मई 1988 को मुंबई में हुआ था. विक्की कौशल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं विक्की कौशल ने एक्टिंग में हाथ अजमाने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. सिर्फ पढ़ाई ही नहीं, विक्की कौशल ने कुछ समय नौकरी भी की थी. लेकिन उनका मन नहीं लगा तो वह एक्टिंग में हाथ अजमाने आ गए.  

fallback

 

06:40 AM

हाथ में चोट, फिर भी स्टाइल के साथ Cannes 2024 के लिए निकलीं Aishwarya Rai, बेटी आराध्या भी दिखीं साथ  

Aishwarya and Aaradhya Bachchan: कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है और रेड कार्पेट इवेंट्स से दुनियाभर के सेलेब्स की तस्वीरें भी आनी शुरू हो गई हैं. ऐसे में एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन को रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते देखने की फैंस की चाहत जल्द ही पूरी होने वाली है. जी हां...ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बीती देर रात कान्स के लिए निकल गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की मुंबई एयरपोर्ट से लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

06:32 AM

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' फिर हुई पोस्टपोन, प्रोडक्शन हाउस ने शेयर किया अपडेट  

Kangana Ranaut Movie: कंगना रनौत के फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर से पोस्टपोन हो गई है. कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर 'इमरजेंसी' के पोस्टपोन होने का अपडेट शेयर किया है. 

fallback

 

Trending news