Pankaj Tripathi new movie: पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के सबसे सहज एक्टरों में गिने जाते हैं. उनमें सितारों वाली हाय-तौबा और नखरे दिखाई नहीं पड़ते. वह अपने फैन्स के लिए भी अक्सर उपलब्ध रहते हैं. पिछले शुक्रवार को उनकी फिल्म शेरदिलः द पीलीभीत सागा रिलीज हुई. फिल्म को भले ही औसत से कम रिव्यू मिले, लेकिन समीक्षकों ने पंकज त्रिपाठी के काम की तारीफ की. इस फिल्म की रिलीज से पहले हुई बातचीत के दौरान उन्होंने अपना एक अनोखा अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि इन दिनों हर हाथ में कैमरे वाला मोबाइल है और आज मिलने वाला हर आदमी आपके साथ फोटो खींचना चाहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेल्फी लेने आया था फैन


पंकज ने बताया कि हाल में वह शेरदिल के प्रमोशन के दौरान एक शहर में गए तो प्लेन से उतर कर मास्क लगाए हुए चल रहे थे. तभी अचानक एक व्यक्ति उनके पास सेल्फी लेने के लिए आया. पंकज उसे रुकने का इशारा करते रहे. लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी जेब से मोबाइल निकाल कर तत्काल पंकज के साथ एक सेल्फी ले ली. पंकज ने कहा कि भाई थोड़ा रुक जाओ और चेहरे पर लगा मास्क निकाला. एक्टर को देखते ही वह व्यक्ति चौंक गया और बोला, अरे आप हैं. तो पंकज ने सवाल किया तो तुम्हें क्या लगा और तुमने बिना पहचाने ही सेल्फी ले ली.


फिर कही ये बात


पंकज के इस सवाल का उस आदमी ने बहुत ही मजेदार और हैरान करने वाला जवाब दिया. उसने कहा कि अरे भैया हमें लगा तो था कि कोई एक्टर है, तो हमने सोचा सेल्फी ले लेते हैं. पंकज कहते हैं कि कई बार इस तरह की बातें होती हैं. लोग भी जल्दी में रहते हैं और कभी-कभी हमें भी जल्दी रहती है कहीं पहुंचने की. उन्होंने कहा कि आम तौर पर तो मैं किसी को सेल्फी के लिए इंकार नहीं करता मगर कभी-कभी यह संभव नहीं हो पाता क्योंकि हमें जहां जाना होता है, वहां कोई हमारे इंतजार में होता है. पंकज कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि अपने किसी मिलने वाले को निराश न करूं. परंतु कभी कुछ लोगों को कहीं जाने की जल्दी में मना करना पड़ता है तो दुख होता है.


यह भी पढ़ें : कालीन भैया मुझसे बहुत बड़े हैं, उनके आगे मैं बहुत छोटा व्यक्ति हूं