Arjun Kapoor The Lady Killer: 2023 को अलविदा कहने का वक्त आ गया है और अब बारी है 2024 के वेलकम की. बॉलीवुड के लिए भी ये साल काफी खास रहा है. काफी सूखे के बाद इस साल बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं दो नहीं बल्कि कई बार पैसों की बारिश हुई और बॉलीवुड वाले खुशी से झूम उठे. लोगों में फिल्मों को लेकर दीवानगी खूब देखने को मिली. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी रहीं जो कब आईं और कब चली गईं ये पता ही नहीं चला. इन्हीं फिल्मों में शामिल है द लेडी किलर जिसमें लीड रोल में थे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar). 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवंबर महीने में इस फिल्म को रिलीज किया गया. लेकिन ना तो लोगों को इसकी रिलीज का पता चला और ना ही इसकी रिलीज से पहले कोई जानकारी दी गई. फिल्म में स्टार कास्ट भी बड़ी थी बावजूद इसके फिल्म का प्रमोशन भी नहीं हुआ. हैरानी की बात ये कि फिल्म अभी पूरी बनी भी नहीं थी कि फिर भी इसे रिलीज कर दिया गया है. अब ऐसा क्यों हुआ क्योंकि कोई भी मेकर्स भला फिल्म को अधूरा रिलीज क्यों करेगा ये बड़ा सवाल है. 
जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा उन्होंने इसे लेकर रिव्यू भी दिए थे. उनमे से एक के रिव्यू पर फिल्म के डायरेक्टर ने कमेंट कर ये माना कि फिल्म को अधूरा ही रिलीज किया गया था. उन्होंने बताया था कि 117 पन्नों के स्क्रीनप्ले में ले 30-40 पन्नों की शूटिंग बाकी थी लेकिन उससे पहले ही इसे रिलीज करना पड़ा वो भी अधूरा.



ओटीटी के चलते रिलीज हुई पहले
कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही थी जबकि दिसंबर में इसे ओटीटी पर रिलीज होना था. वहीं ओटीटी पर आने से पहले फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करना जरूरी था. ऐसे में मेकर्स के सामने इसे अधूरा रिलीज करने के अलावा और कोई चारा नहीं था. लेकिन अधूरी फिल्म और बिना प्रमोशन के रिलीज हुई इस फिल्म को कितना नुकसान उठाना पड़ा उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पहले दिन फिल्म ने महज 38 हजार का ही कलेक्शन किया. तो वहीं चंद दिनो में ही पर्दे से हट गई ये फिल्म कुल 1 लाख ही कमा पाई. जबकि इस फिल्म का बजट 45 करोड़ बताया जाता है.