Guddi Maruti on Mamta Kulkarni: कॉमेडी हमेशा से ही हिंदी सिनेमा का अटूट हिस्सा रहा है. लिहाजा कॉमेडियन का बोलबाला हमेशा से ही हिंदी फिल्मों में रहा है. 80 और 90 के दशक की ऐसी ही एक फीमेल कॉमेडियन रहीं हैं गुड्डी मारुति (Guddi Maruti) जिन्होंने बड़े बड़े स्टार्स क साथ फिल्में कीं और कई यादगार किरदार पर्दे पर निभाए. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने उन्हीं स्टार्स को लेकर कुछ खुलासे किए जिनमें से एक थीं ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni). 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘वक्त हमारा है’ में साथ किया था काम
साल 1993 में रिलीज वक्त हमारा है फिल्म में गुड्डी मारूति ने भी काम किया था. जिसमें लीड एक्ट्रेस थीं ममता कुलकर्णी और आएशा जुल्का. गुड्डी के मुताबिक एक इंटरव्यू में उन्होंने ममता को लेकर कुछ कहा था जिसे गलत तरह से पेश किया गया. लिहाजा उस बात को सच मानकर ममता कुलकर्णी ने गुड्डी मारूति के साथ सेट पर ठीक व्यवहार नहीं किया था और स्टार वाले नखरे दिखाए थे. वहीं उनके मुताबिक वो थोड़ी घमंडी थीं और ये उनके हाव भाव में झलकता भी था. 



वहीं जहां ममता कुलकर्णी को उन्होंने थोड़ा घमंडी बताया तो साथ ही दिव्या भारती की उन्होंने काफी तारीफ की. उन्होंने बताया कि दिव्या सेट पर काफी चुलबुली थीं और सभी को खूब परेशान भी करती थीं लेकिन उनका यूं इतना जल्दी चले जाना वाकई शॉकिंग था. वहीं गोविंदा के साथ भी खूब काम कर चुकीं गुड्डी ने बताया कि सेट पर गोविंदा अक्सर लेट ही आते थे. लेकिन इसकी वजह कभी सामने नहीं आई कि वो सेट पर क्यों हमेशा देरी से आते थे. लेकिन मेकर्स ने कभी उनसे इसे लेकर सवाल नहीं किया  


आपको बता दें कि गुड्डी मारुति की फिल्मों में एंट्री भी इत्तेफाकन ही हुईं वो स्कूल में थीं लेकिन उनके पिता जाने-माने कॉमेडियन थे लिहाजा किसी रोल के लिए उन्हें लिया गया और फिर उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी होने लगी तो वो भी इस लाइन से जुड़ती चली गईं.