Ananya Pandey OTT: बॉलीवुड में अपनी जगह तलाश रहीं अनन्या पांडे को बड़ी हिट की जरूरत है. उन्हें ऐसी फिल्म चाहिए, जिसके साथ उन्हें पहचान मिले. खुद को नई जनरेशन के साथ कनेक्ट करने की कोशिशों में उनकी अगली फिल्म खो गए हम कहां (Kho Gaye Hum Kahan) अब रिलीज के लिए तैयार है. मगर बॉक्सऑफिस का जो हाल है, उसे देखते हुए निर्माताओं ने फिल्म को थिएटरों की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव नजर आएंग. फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी. निर्माता कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने यह घोषणा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्ती का प्रेमपत्र
मीडिया में आई जानकारी के अनुसार निर्माताओं ने अपनी इस फिल्म को सीधे तौर पर डिजिटल रिलीज के रूप में दर्शकों के बीच लाने का फैसला किया है. फिल्म की घोषणा 2021 में की गई थी और यह 2022 में पूरी हो गई थी. निश्चित ही इस दौरान न तो अनन्या पांडे और न ही सिद्धांत चतुर्वेदी का करियर इस अंदाज में बढ़ा कि थिएटरों में उनकी फिल्म को दर्शक मिल सकें. ऐसे में अब उनकी यह फिल्म 26 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने मंगलवार को सोशल मीडिया में फिल्म का एक पोस्टर जारी करते हुए यह घोषणा की है. फिल्म मुंबई (Mumbai) में तीन दोस्तों की कहानी है. जो उनकी आकांक्षाओं, रिश्तों और भावनाओं को केंद्र में रखकर बुनी गई है. फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया है. यह उनकी पहली फिल्म है.



दोस्ती और छुट्टियां
बताया जा रहा है कि यह डिजिटल युग में युवाओं की जिंदगी, उनकी दोस्ती, आपसी रिश्ते और इच्छाओं को सामने लेकर आएगी. निर्माताओं का मानना है कि नई पीढ़ी के दर्शक इस फिल्म से खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर की मानें तो यह फिल्म सोशल मीडिया के युग में दोस्ती का एक प्रेमपत्र है. यह देखना रोचक होगा कि लंबे समय से बनकर तैयार फिल्म से युवा दर्शक कैसे कनेक्ट होते हैं. फिल्म साल के आखिरी दिनों की छुट्टियों के दिनों में ओटीटी पर आ रही है.