Kangana Ranaut Next Film: कंगना रनौत की पिछले महीने रिलीज हुई तेजस का बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा हाल हुआ. सवाल उठे कि क्या कंगना का करियर खत्म हो गया हैॽ जब उनकी फिल्मों के प्रोड्यूसरों को करोड़ों का घाटा हो रहा है, तो आग उन्हें कौन साइन करेगाॽ इसी बीच कंगना ने आज अपनी नई फिल्म शुरू होने की खबर लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. हालांकि न तो उन्होंने फिल्म का नाम अनाउंस किया और न बाकी डिटेल, मगर इतना जरूर बताया कि यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. फिल्म में कंगना के साथ आर. माधवन (R. Madhavan) नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साइकोलॉजिकल थ्रिलर
बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग चेन्नई (Chennai) में शुरू हुई है. फिल्म के निर्देशक हैं, ए.एल. विजय. जबकि तनु वेड्स मनु सीरीज फिल्मों के हीरो आर. माधवन के साथ कंगना आठ साल बाद फिर से काम कर रही हैं. कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुहूर्त की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा कि आज चेन्नई में हमने अपनी नई फिल्म, एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर की शूटिंग शुरू की. उन्होंने कहा कि फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारियां बाद में शेयर करेंगे. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि कंगना ने लिखा कि इस फिल्म के लिए सभी के सपोर्ट और आशीर्वाद की जरूरत है. कंगना ने फिल्म के मुहूर्त के शॉट की तस्वीर शेयर की.



अब इमरजेंसी
उल्लेखनीय है कि कंगना की महत्वाकांक्षी फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म वीकेंड में भी दमखम नहीं दिखा सकी. कंगनी की मौजूदगी में भी फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस चार करोड़ रुपये से कुछ ऊपर ही रहा. यह उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई. इसके बाद कंगना अगली फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. जिसमें वह पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने किया है. इमरजेंसी को पहले 24 नवंबर को रिलीज किया जाना था, मगर इसे अब 2024 तक के लिए बढ़ा दिया गया है.