12th Fail Box Office: ज्यादा नहीं सिर्फ दो, सवा दो साल पुरानी बात है कंगना रनौत ने एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को न सिर्फ कॉकरोच कहा था, बल्कि आगे यह तक कह गई थीं कि कहां से निकल आया ये... लाओ मेरी चप्पल. उस वक्त विक्रांत मैसी ने कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन उन्होंने अपने काम से कंगना को तगड़ा जवाब दिया है. बीते शुक्रवार को कंगना की फिल्म तेजस (Film Tejas) और विक्रांत मैसी की 12वीं फेल साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. तेजस जहां बुरी तरह फ्लॉप हुई, वहीं फिल्म की तीखी आलोचना भी हो रही है. लेकिन तेजस के मुकाबले कहीं छोटे बजट की होने के बावजूद 12वीं फेल के केवल चारों तरफ तारीफें पा रही हैं, बल्कि बॉक्स ऑफिस रेस में इसने कंगना की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस की रेस
शुक्रवार से रविवार तक देशभर के वीकेंड में मात्र 3.50 करोड़ का बिजनेस करने वाली तेजस सोमवार को केवल 30 लाख रुपये कमा पाई. फिल्म ट्रेड के मुताबिक पहला सप्ताह 4.50 करोड़ की कमाई पर समाप्त हो सकता है. फिल्म का लाइफ टाइम बिजनेस 5 करोड़ रहने का अनुमान है. जबकि 12वीं फेल ने सोमवार को 1.10 करोड़ कलेक्शन किया. चार दिन में फिल्म लगभग 7.50 करोड़ के नेट तक पहुंच गई. बॉक्स ऑफिस पर कंगना और विक्रांत मैसी में फर्क साफ दिख रहा है. खैर, मामला जून 2021 का है जब एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी शादी की तस्वीरें डाली थीं, तो लाल साड़ी में उनकी फोटो पर विक्रांत ने लिखा था कि वह पवित्र-पावन दिख रही हैं, राधे मां की तरह. इसी पर कंगना ने कॉकरोच वाला कमेंट किया था.


अच्छे कर्म और...
पिछले साल जब विक्रांत ने हिमाचली लड़की शीतल ठाकुर से शादी की तब कंगना ने सोशल मीडिया में उन्हें बधाई देते हुए लिखा था कि हिमाचली लड़की से शादी करना तुम्हारा अच्छा कर्म है. कंगना खुद हिमाचल (Himachal Pradesh) की हैं. कंगना का यह बर्ताव सोशल मीडिया में बहस का मुद्दा बना था. हालांकि जब विक्रांत मैसी से एक इंटरव्यू में कंगना की टिप्पणी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा थाः मैं ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देता. अपनी जिंदगी में नकारात्मकता नहीं आने देता. इसलिए ट्विटर पर भी ज्यादा नहीं जाता. अपने एक पसंदीदा लेखक के हवाले से उन्होंने कहा था कि हमें नादान और अज्ञानी लोगों के लिए प्रार्थना करनी चाहिए.