Salman Khan Interview: पिछले दिनों चर्चा थी कि टाइगर 3 के बाद सलमान खान निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म में काम करेंगे. सलमान ने अपने बालों को भी सोल्जर-कट बनवा लिया था और सबका ध्यान खींचा था. टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 Box Office) नतीजे आने के बाद साफ हो गया है कि सलमान का अगला प्रोजेक्ट करण जौहर के साथ होगा और वह निर्देशक विष्णुवर्द्धन की फिल्म में नजर आएंगे. टाइगर 3 को गर्म बनाए रखने के लिए सलमान खान इन दिनों मीडिया में इंटरव्यू दे रहे हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सलमान ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी अगली फिल्म ‘द बुल’ होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पाईवर्स के बाद
द बुल एक एक्शन एंटरटेनर होगी. हालांकि फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई. इस साल पठान में सलमान के कैमियो ने जबर्दस्त सुर्खियां बटोरी थीं और किसी का भाई किसी की जान जैसी उनकी फिल्म फ्लॉप होने के बाद टाइगर 3 से उम्मीदें थी. मगर फिल्म जैसी चाहिए थी, वह ऊंचाई नहीं हासिल कर सकी. हालांकि यह भी चर्चा है कि निर्माता यशराज फिल्म्स ने सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर टाइगर वर्सेज पठान की योजना बनाई है. इस फिल्म की तैयारियां शुरू हो गई हैं. ऐसे में यह खबर भी सलमान के फैन्स को उत्साहित करने वाली है कि वह द बुल में सोलो हीरो के रूप में नजर आएंगे.


तख्तापलट की कहानी
मीडिया में हो रही चर्चाओं के अनुसार द बुल सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी, जिसमें सलमान ब्रिगेडियर फारूक बलसारा की भूमिका निभाएंगे. ब्रिगेडियर बलसारा मालदीव में ऑपरेशन कैक्टस के लीडर थे. यह कहानी 1988 के उस घटनाक्रम को बताएगी कि कैसे ब्रिगेडियर के नेतृत्व में भारतीय सेना (Indian Army) ने तख्तापलट होने से रोका था. उस समय अब्दुल गयूम मालदीव के राष्ट्रपति थे. श्रीलंकाई तमिल अलगाववादियों की मदद से मालदीव के एक विद्रोही व्यवसायी अब्दुल्ला लुत्फी ने उन्हें सत्ता से हटाने की साजिश रची थी. सलमान लंबे अर्से से फौजी की भूमिका में नहीं दिखे हैं. निर्देशक समीर कार्णिक की फिल्म हीरोज में वह फौजी बनकर आए थे.