Zara Hatke Zara Bachke: निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म जरा हटके जरा बचके इस साल की सरप्राइज हिट साबित हुई. फिल्म ने 88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जबकि बजट 40 करोड़ रुपये था. जून में रिलीज हुई फिल्म का दर्शक लंबे समय से ओटीटी पर इंतजार कर रहे थे. तमाम अटकलों के बीच अब इंतजार खत्म हो रहा है. फिल्म अपने ओटीटी/डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है. जरा हटके जरा बचके 2 दिसंबर से जियो सिनेमा पर देखी जा सकेगी. इसमें विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. छोटे शहरों में अपने मकान के सपने के इर्द-गिर्द बुनी इस कहानी को लोगों ने पसंद किया था. फिल्म में संयुक्त परिवार और विवाह से जुड़ी समस्याओं तथा नवविवाहित जोड़ों पर सामाजिक दबावों की भी बात की गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने सपनों का घर
सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया था और इसका गाना तेरे वास्ते फलक से... काफी लोकप्रिय हुआ और इस साल के सबसे ज्यादा पसंद किए गीतों में शामिल है. जरा हटके जरा बचके में कहानी के माध्यम से आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं को भी दिखाया गया है. कहानी इंदौर (मध्य प्रदेश) में एक योग टीचर (Yoga Teacher) कपिल और एक कोचिंग में पढ़ाने वाली सोम्या की है, जो संयुक्त परिवार में अपनी शादीशुदा जिंदगी की खुशियां खोजते हैं. लेकिन इसी बीच वे अपना घर भी चाहते हैं और होते-होते बात तलाक तक पहुंच जाती है. परंतु क्या है इसकी सच्चाई और क्यों-कैसे पैदा होते हैं ये हालात, फिल्म में कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है.



बॉक्स ऑफिस का भरोसा
फिल्म ने विक्की कौशल और सारा के करियर को बड़ा सहारा दिया था. ऐसे दौर में जब दर्शक फिल्म देखने थिएटर में नहीं जा रहे थे, तब यह फिल्म हिट हुई और इसने मध्यम बजट के सिनेमा में बॉलीवुड का भरोसा लौटा था. इस बीच विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुल कल थिएटरों में रिलीज हो रही है. इसमें फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी हैं. सैम बहादुर के बाद विक्की कौशल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर डंकी (Dunki) में दिखेंगे. वहीं सारा अली खान की अगली फिल्म ओटीटी पर ऐ वतन मेरे वतन होगी. फिलहाल वह फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.