Karwa Chauth 2023: 1 नवंबर को सभी सुहागिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगी. पूरे दिन पर बिना कुछ खाए पिए शाम को चांद को देखकर फिर अपना उपवास तोड़ेगी. इस व्रत को आम हो या फिर खास हर कोई धूमधाम से मनाता है. जानिए इस बार कौन सी हसीनाएं शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी इसी साल 7 फरवरी को हुई थी. कियारा पति सिद्धार्थ के साथ ससुराल दिल्ली के लिए रवाना हो गई थीं और वहीं पर अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी.


 



 


अथिया शेट्टी
अथिया शेट्टी ने भी इसी साल के एल राहुल से शादी की थी. ये दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. ऐसे में शादी के बाद इन दोनों का ये पहला करवाचौथ का व्रत होगा.


 



 


स्वरा भास्कर
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसी साल राजनेता फहद अहमद से फरवरी में शादी की थी. स्वरा ने कोर्ट मैरिज की फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया था. ऐसे में ये स्वरा भास्कर का पहला करवाचौथ होगा.


 



 


शिवालिका ओबेरॉय
एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने इसी साल फरवरी में फिल्म मेककर अभिषेक पाठक के साथ शादी के बंधन में बंधी. ये शिवालिका का शादी के बाद पहला करवाचौथ का व्रत होगा.


सोनाली सहगल 
लॉग टाइस बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ इसी साल जून में शादी में की थी. आशीष बिजनेसमैन हैं. इन दोनों का शादी के बाद ये पहला करवाचौथ होगा. 


परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ इसी साल 24 सितंबर को शादी की थी. इन दोनों ने ये रॉयल शादी उदयपुर में की थी. शादी के बाद इनका भी ये करवाचौथ का पहला व्रत होगा.


 



 


हंसिका मोटवानी
टीवी सीरियल से साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी. हंसिका ने सोहेल कथूरिया को डेट कर रही थी. शादी के बाद इनका भी ये पहला व्रत होगा.