Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 एंटरटेनमेंट में अपने चरम पर पहुंचा हुआ है. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने और गेम में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट्स जी-जान लगाकर ऑडियंस को एंटरटेन करने में लगे हुए हैं. इसी के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी अक्सर ही झगड़ा और बहसबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन हर बीतते दिन के साथ अंकिता और विक्की का बढ़ता मनमुटाव फैंस को परेशान करने लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमरे बदलने की बाद जमकर लड़ाई


बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि कमरों की अदला-बदली के बाद विक्की जैन को दिल वाले कमरे से निकालकर दिमाग वाले कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है. जबकि अंकिता दिल वाले कमरे में ही हैं. पति से अलग होने पर अंकिता लोखंडे कुछ परेशान हो जाती हैं लेकिन विक्की जैन बिग बॉस के फैसले पर खूब खुशी मनाते दिखते हैं. इसके बाद अंकिता और विक्की में जमकर बहसबाजी होती है. जहां अंकिता, पति विक्की को कई बातें सुना देती हैं. 



विक्की जैन ने भी सुनाई खरी-खरी


बिग बॉस 17 का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसमें विक्की जैन और अंकिता सोफे पर बैठकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. जहां विक्की कहते दिख रहे हैं- 'मैं इज्जत नहीं कर रहा हूं, मैं रिश्ता अच्छा नहीं रख सकता हूं.' प्रोमो वीडियो में फिर अंकिता साफ शब्दों में विक्की से कहती हैं- 'आप मुझे डिटैच कर रहे हो क्या अपने आप से.' फिर विक्की कहते हैं- 'तुम सेलिब्रिटी हो, तुम अपने पति को लेकर आई हो. मैं कुछ नहीं हूं. मै फेलियर हूं.' विक्की की यह बातें सुनने के बाद अंकिता कहती हैं- 'मैं हर बार गलत हूं.' इसके बाद ताना कसते हुए विक्की कहते हैं- 'तुम अंकिता लोखंडे हो, तुम हमेशा सही होती हो.' अंकिता और विक्की जैन की इन बातों को सुनने के बाद कपल के फैंस काफी परेशान है कि आखिर इन दोनों का रिश्ता किस कगार पर पहुंच गया है.