फेमस एक्टर का हुआ भयंकर रोड एक्सीडेंट! बाल-बाल बची जान; लेकिन फैन पर क्यों भड़के सुपरस्टार? VIDEO हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12426565

फेमस एक्टर का हुआ भयंकर रोड एक्सीडेंट! बाल-बाल बची जान; लेकिन फैन पर क्यों भड़के सुपरस्टार? VIDEO हो रहा वायरल

Tamil Actor Angry On Fan: हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं, जो एक फेमस एक्टर की बताई जा रही हैं. खबरों के मुताबिक, बुधवार को एक्टर का एक भयंकर रोड एक्सीडेंट हुआ. इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ थी, लेकिन एक वीडियो में एक्टर वहां खड़े एक फैन पर भड़के नजर आ रहे हैं. 

Tamil Actor Jiiva Angry On Fan After Road Accident

Tamil Actor Jiiva Angry On Fan After Road Accident: फेमस तमिल एक्टर जीवा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जो उनके फैंस को हैरान और परेशान कर सकती है. दरअसल, बुधवार शाम जीवा अपनी पत्नी सुप्रिया के साथ चेन्नई जा रहे थे, तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. ये हादसा तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में हुआ. एक्सीडेंट में कार का बंपर टूट गया. लेकिन फैंस के लिए राहत की बात ये है कि इस हादसे में जीवा और उनकी सुप्रिया को ज्यादा चोट नहीं आई है. 

इस एक्सीडेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनकी टूटी हुई गाड़ी भी नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो में एक्टर को किसी शख्स पर भड़कते हुए भी देखा जा सकता है. साउथ इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला ने अपने एक्स हैंडल पर हादसे की फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये दुर्घटना कल्लाकुरिची में हुई. फोटो-वीडियो में देखा जा सकता है कि कार को काफी नुकसान पहुंचा है. 

तमिल एक्टर जीवा की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट 

हालांकि, जीवा और उनकी पत्नी को कोई चोट नहीं आई है. वायरल हो रही वीडियो में जीवा की कार का बोनट काफी बुरी तरह से टूटा हुआ नजर आ लरहे हैं. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका कितना भयंकर एक्सीडेंट हुआ होगा. साथ ही गाड़ी के आसपास लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है. कई लोग इस घटना की वीडियो बना रहे हैं. इसी बीच जीवा एक शख्स पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं, क्योंकि वो बार-बार एक्टर को छू रहा था और कुछ कमेंट कर रहा था. हालांकि, कुछ समय बाद ही मौके पर पुलिस पहुंच जाती है. 

'मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं..' जब बहू ऐश्वर्या को लेकर जया बच्चन ने कही ये बात; बताया था कैसे हैं दोनों के बीच रिश्ते?

नहीं आई एक्टर को चोट, फैंस मना रहे शुक्र 

साथ ही पूरे मामले को संभाल लेती है. पुलिस के आने के बाद जीवा अपनी वाइफ के साथ दूसरी कार में बैठकर वहां से चले जाते हैं. उनके इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट्स कर इस बात को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं कि इस घटना में एक्टर को चोट नहीं आई और वो ठीक हैं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'ब्लैक' है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस प्रिया भवानी शंकर नजर आएंगी. इसके अलावा, वे 'मेथावी' और 'कन्नप्पा' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. जीवा को आखिरी बार 'यात्रा 2' फिल्म में देखा गया था. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news