Varun Dhawan on Koffee With Karan 8: करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्शियल चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 8 इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. करण जौहर के चैट शो का हाल ही में नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. जिसमें कई सेलेब्स की झलक देखने को मिल रही है जो आने वाले एपिसोड्स में चैट शो का हिस्सा बनेंगे. कॉफी विद करण के नए प्रोमो में वरुण धवन (Varun Dhawan) भी करण जौहर के सामने दिखाई दे रहे हैं और जमकर तंज और कमेंट्स का गेम खेल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर पर वरुण धवन ने कसा तंज!


करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण के नए प्रोमो में वरुण धवन कहते दिख रहे हैं- 'करण जौहर ने कई घर तोड़.' वरुण धवन की बात सुनने के बाद करण जौहर अपने सोफे से खड़े हो जाते हैं और चिल्लाकर कहते हैं कि चुप हो जाओ, 'मैं यह सब और बर्दाश्त नहीं कर सकता.' बता दें, करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 पहले ही एपिसोड से लाइमलाइट में छाया हुआ है. 



कौन होंगे अपकमिंग एपिसोड गेस्ट?


करण जौहर के  चैट शो का सीजन 8 खूब मजेदार रहने वाला है. दीपिका-रणवीर समेत कई सारे सितारों को वेलकम करने के बाद अब कॉफी विद करण सीजन 8 के अपकमिंग एपिसोड्स में अजय देवगन, रोहित शेट्टी, रानी मुखर्जी, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर समेत कई सेलेब्स नजर आने वाले हैं. 


करण जौहर का थैंक्यू


करण जौहर ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट हो रहे अपने शो की सक्सेस पर बात करते  हुए कहा- कॉफी विद करण को एक के बाद एक सीजन में मिली सक्सेस और जिस तरह से प्यार मिल रहा है, उससे वह बहुत खुश हैं. फिर करण कहते हैं, वह अपने दोस्तों का जितना शुक्रिया करें, वह कम है. क्योंकि शो में आकर वह (सेलेब्स) अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हैं और लोगों को एंटरटेन करते हैं.