राजपाल यादव ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, फिल्म की होगी स्क्रीनिंग, शेयर की PHOTOS
Advertisement
trendingNow12250896

राजपाल यादव ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, फिल्म की होगी स्क्रीनिंग, शेयर की PHOTOS

Rajpal Yadav debut at Cannes 2024:  राजपाल यादव ने अपने अभिनय करियर में कई शानदार बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उनकी आने वाली फिल्म 'काम चालू है' कान्स 2024 में दिखाई जाएगी. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए राजपाल यादव डायरेक्टर पलाश मुच्छल के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंच गए हैं.

Cannes 2024 पहुंचे भारतीय एक्टर राजपाल यादव

Rajpal Yadav debut at Cannes 2024: एक्टर राजपाल यादव ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में डेब्यू कर लिया है. उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की है. अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले एक्टर ने फ्रेंच रिवेरा से अपनी आगामी फिल्म 'काम चालू है' (Kaam Chaalu Hai) के निर्देशक के साथ पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं.

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कान्स 2024 (Cannes 2024) में अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर वे काफी एक्साइडेट हैं. उन्होंने कहा, ''मैं इस फिल्म को पसंद करने और इसकी प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग  करने की सिफारिश करने के लिए IMPAA (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) का बेहद आभारी हूं. मुझे पहले भी फेस्टिवल से इंविटेशन मिला था, लेकिन मैं हमेशा एक फिल्म के साथ इसमें शामिल होना चाहता था और अब मैं ऐसा कर पा रहा हूं. मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म फेस्टिवल में जा रही है. मैं आभारी और खुश हूं कि फिल्म को पहचाना जा रहा है और इतना सम्मान मिल रहा है - IMPAA को धन्यवाद. ये बहुत मायने रखता है.''

165 करोड़ के बंगले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, घर की छत से दिखाया बेहतरीन नजारा

राजपाल यादव ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
फिल्म 'काम चालू है' एक्टर राजपाल यादव ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कान्स 2024 की कई सारी तस्वीरें शेयर कीं, जहां वह इंटरव्यू की तैयारी करते हुए दिख रहे हैं. राजपाल यादव वे इवेंट के लिए ब्राउन कलर के ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट्स पहनी हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए राजपाल यादव ने कैप्शन दिया, 'कान्स डायरीज 2024'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

फिल्म के डायरेक्टर के साथ भी शेयर की फोटो
इसके साथ ही राजपाल यादव ने एक और पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस पोस्ट में वह फिल्म के डायरेक्टर पलाश मुच्छल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में पलाश मुच्छल ने ब्लैक टीशर्च के साथ ब्लू ट्राउजर पहनी है. वहीं, राजपाल यादव ब्लैक ट्राउजर, सफेद टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, 'कान्स 2024 पहुंचे'.

फिल्म 'काम चालू है' के बारे में 
फिल्म 'काम चालू है' एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है. इस फिल्म में राजपाल यादव ने मनोज पाटिल का किरदार निभाया है, जो एक सड़क दुर्घटना में अपनी बेटी को खोने के बाद मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला करता है. यह फिल्म 19 मई से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी.

Trending news