Tejas Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'तेजस' का बॉक्स ऑफिस ( Tejas and 12th Fail Box Office Collection Hindi) पर बुरा हाल है. इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और चौथे दिन का कलेक्शन ऐसा है जिसे देखकर कंगना रनौत को सबसे ज्यादा अफसोस होगा. इस फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन इतना खराब है कि जिसे जानने के बाद आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे हिट का टैग दे या फिर फ्लॉप का. हालांकि इस फिल्म के सामने विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' का कलेक्शन इससे बेहतर है. जानें चौथे दिन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तेजस' का चौथे दिन का कलेक्शन
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' सोमवार को महज 50 लाख का कलेक्शन जुटा पाई. ये फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है. ऐसे में फिल्म के कुल कलेक्शन पर नजर डाले तो उसे 5 करोड़ जुटा पाना भी मुश्किल हो रहा है. ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 25 लाख, दूसरे दिन 1.करोड़ और तीसरे दिन 1. 20 करोड़ का कलेक्शन जुटा पाई. इस तरह से सोमवार का कलेक्शन मिलाकर अभी तक कुल 4 करोड़ 25 लाख का कलेक्शन हुआ है.


 



 


12वीं फेल का चौथे दिन का कलेक्शन
विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' भी कंगना की फिल्म 'तेजस' के साथ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने चौथे दिन 1 करोड़ 20 लाख का कलेक्शन किया. यानी कि चौथे दिन का कलेक्शन मिलाकर अभी तक 7 करोड़ 84 लाख हो चुका है. बाकी दिनों के कलेक्शन की बात करें तो ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 11 लाख, शनिवार को 2 करोड़ 51 लाख, रविवार को 3 करोड़ 12 लाख किया था.


 




 
लगातार फिल्में रही फ्लॉप
कंगना रनौत की बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप जा रही है. जिसमें 'धाकड़', 'थलाईवी', 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी', 'चंद्रमुखी 2' शामिल है. वहीं 'तेजस' के कलेक्शन को देखकर लग रहा है फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में इसका नाम भी जुड़ जाएगा.