नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का पिछले महीने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था. ऋषि कपूर के इस तरह अचानक गुजर जाने से बॉलीवुड अब तक सदमे में हैं. ऋषि कपूर की जिंदगी से जुड़ी इतनी कहानियां हैं कि वह कभी खत्म ही नहीं हो सकती. फिल्मी पर्दे से लेकर रियल लाइफ तक ऋषि कपूर एक हीरो की तरह अपनी जिंदगी जीया करते थे. उनके जाने का गम सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि उन तमाम लोगों में भी है जो उन्हें दिल से चाहते थे और उनके बहुत बड़े फैन थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रही हैं ये सारी तस्वीरें
मंगलवार की दोपहर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तेरहवीं पर पूरा कपूर खानदान एक साथ नजर आया, उनकी आत्मा की शांति के लिए उनके घर में एक और पूजा की गई. ऋषि कपूर की तेहरवीं रस्म में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होने पहुंचे, जिसमें करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, अरमान जैन, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर, रणधीर कपूर, और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. अब सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की तेहरवीं रस्म की बहुत सारी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 



 



 



 



 



 



रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की तेहरवीं रस्म की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक तस्वीरे में रिद्धिमा अपने पापा की तस्वीर के पीछे खड़ी नज़र आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में रणबीर अपने पापा की आत्मा की शांति के लिए करवाई गई पूजा में हाथ जोड़े बैठे हैं. इस तस्वीर में रिद्धिमा भी अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें