Box Office Collection Day 2: 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हुई थी, जिनके बीच पहले दिन से ही कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है और इस रेस में श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की मच अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' बाकी दोनों फिल्मों से काफी आगे निकल चुकी है. जबकि बाकी दोनों फिल्में 'वेदा' और 'खेल खेल में' कमाई के मामले में एक दूसरे को ही टक्कर दे रही हैं. श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत बंपर ओपनिंग के साथ की थी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2


इतना ही नहीं, ये फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से छाई रही और 100 करोड़ के काफी करीब पहुंच चुकी है. फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म तीसरे और चौथे दिन में इस कलेक्शन को आसानी से पार कर लेगी. 'स्त्री 2' को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना इसके पहले पार्ट को मिला था. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 30 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 90.30 करोड़ रही. 



'वेदा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2


अब बात करते हैं जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वेदा' की. कमाई के मामले में पहले दिन से ही फिल्म काफी धीमी गति रफ्तार से आगे बढ़ रही है. जहां फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 6.3 करोड़ की कमाई से अपनी शुरुआत की थी. दूसरे दिन की कमाई किसी को भी हैरान कर सकती है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने  रिलीज के दूसरे दिन महज 1.60 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 7.90 करोड़ रही. हालांकि, ये कमाई फिल्म के बजट से बहुत कम है. 



'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2


अक्षय कुमार काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे हैं. उनको आखिरी बार महीना भर पहले रिलीज हुई फिल्म 'सरफिरा' में देखा गया था और ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. जिसके बाद अब वो 'खेल खेल में' में नजर आ रहे हैं, जिससे उनको और उनके फैंस को काफी उम्मीदें थी, जो चूर-चूर हो चुकी हैं. क्योंकि उनकी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन महज 1.90 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 6.95 करोड़ रही.