Deepika Padukone Voice in Brahmastra Teaser: रणबीर कपूरऔर उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) पहली बार एक साथ एक फिल्म में नजर आ रहे हैं जिसका नाम ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) है. कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा भी कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं. कई रिपोर्ट्स आ रही थीं कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone in Brahmastra) भी नजर आ सकती हैं. क्या आलिया और रणबीर के एक साथ काम करने पर दीपिका नाराज हो गई हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या आलिया के साथ काम कर रहे रणबीर से नाराज हो गईं दीपिका?


अगर आप सोच रहे हैं कि दीपिका सच में आलिया और रणबीर के साथ काम करने पर नाराज हैं तो ऐसा कुछ नहीं है. आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने एक नया टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस टीजर में बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई दे रही है जो एक महिला की है और वो काफी नाराज है. फैन्स के हिसाब से आवाज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. 



Brahmastra में हैं Deepika Padukone?


इस टीजर को सुनकर फैन्स में यह हलचल मच गई है. टीजर में रणबीर के किरदार को आग में झुलसते दिखाया गया है और बैकग्राउंड में एक लड़की की आवाज सुनाई दे रही है जो कह रही है, 'तुझमें अग्नि अस्त्र की ताकत है, कौन है तू!' टीजर में या फिर पोस्ट के कैप्शन में, कहीं नहीं कहा गया है कि ये आवाज किसकी है लेकिन फैन्स को ऐसा लगता है कि ये आवाज रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की है. इसका यह मलब हो सकता है कि Brahmastra 2 नहीं बल्कि इस फिल्म के पहले पार्ट में ही दीपिका मौजूद हैं.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.