Ranbir Kapoor vs Lal Singh Chaddha: काफी इंतजार के बाद हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अयान मुखर्जी की इस फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तभी से ये सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारणों से ट्रेंड कर रहा है. 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को भारतीय पौराणिक कथाओं पर बेस्ड बताया गया है. वहीं, ट्रेलर ने लोगों को काफी इम्प्रेस भी किया है. 



 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रह्मास्त्र करेगी 500 करोड़ क्लब में एंट्री?


'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. इसका सबसे बड़ा कारण है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia BHatt) की जोड़ी जिसे लोग पहली बार पर्दे पर देखेंगे. इस फिल्म को बनाने में पानी की तरह पैसा बहाया गया है. फिल्म का ट्रेलर भी काफी शानदार है. इसके अलावा रिलीज होने के बाद 'ब्रह्मास्त्र' हर किसी की पसंदीदा फिल्म बन सकती है, सिर्फ फिल्म की मौजूदा स्टार कास्ट ही नहीं बल्कि अफवाहें हैं कि इसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं. हालांकि, अभी भी फिल्म में उनके नाम और लुक को सीक्रेट रखा गया है. 



3 पार्ट में बनेगी ब्रह्मास्त्र


साल 2014 में 'ब्रह्मास्त्र' की अनाउंसमेंट के दौरान अयान मुखर्जी ने बताया था कि ये फिल्म 3 पार्ट में रिलीज होगी. फिल्म पर पिछले 8 सालों से काम चल रहा है. वहीं, जैसा कि 'दंगल', 'सुल्तान' और 'गदर' जैसी फैमिली ड्रामा फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी वैसे ही 'ब्रह्मास्त्र' भी एक फैमिली मूवी है जिसके 500 करोड़ क्लब में एंट्री करने की पूरी उम्मीद है. खैर अब इन दोनों ही फिल्मों की किस्मत क्या रहेगी, ये जल्द पता चल जाएगा. आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.


यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty Crush: इस बॉलीवुड एक्टर पर है Shilpa का क्रश, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक