Shanaya Kapoor Bold Video: कपूर खानदान की एक बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है! ये हसीना फिलहाल फिल्मों में तो नहीं आई हैं लेकिन सोशल गैदरिंग्स और पार्टियों में ये जरूर दिखाई देती हैं. बता दें कि कपूर खानदान की ये बेटी भी जल्द धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं और शायद इसलिए इन्होंने अपनी पब्लिक अपियरेंसेज बढ़ा दी हैं. कल रात को ये हसीना देर रात को किसी पार्टी के लिए एक बेहद शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस में नजर आईं. बोल्डनेस तो एक जगह लेकिन जब ये अपनी गाड़ी से उतरने लगीं और नीचे की ओर झुकीं, तो सबकुछ नजर आ गया और ये कैमरे में भी कैद हो गया! आइए जानते हैं कि यहां हम किस हसीना की बात कर रहे हैं और उनका कौन सा वीडियो चर्चा में है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनाया कपूर ने ब्रालेस होकर पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस


बता दें कि हम यहां रणबीर कपूर नहीं बल्कि सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के खानदान की लड़की की बात कर रहे हैं. इस हसीना का नाम शनाया कपूर है और ये संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं. जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली शनाया कपूर कल रात को एक पार्टी के लिए स्पॉट किया गया था जिसमें निसा देवगन (Nysa Devgn), सुहाना खान (Suhana Khan), आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कई स्टारकिड्स मौजूद थे. इस पार्टी के लिए शनाया ने हद से ज्यादा बोल्ड और छोटी ड्रेस पहनी थी. 



गाड़ी से उतरते समय झुकीं तो दिख गया सबकुछ!


इस ड्रेस को पहनने के लिए शनाया कपूर ब्रालेस थीं और काफी हॉट भी लग रही थीं. शनाया जब पार्टी के वेन्यू पर पहुंचीं, तो उनके गाड़ी से उतरने से पहले ही उन्हें कैमरों ने घेर लिया. शनाया गाड़ी से उतरते समय जब झुकीं, तो बोल्ड ब्रालेस लुक के चक्कर में वो भी दिख गया जो नहीं दिखना चाहिए था! बता दें कि बाद में, शनाया इसी ड्रेस में सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन के लिए भी गई थीं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे