दिल्ली में रावण को भस्म करेंगे करीना कपूर, अजय देवगन और रोहित शेट्टी, दशहरे में होगा 'सिंघम अगेन' का जलवा
Advertisement
trendingNow12467629

दिल्ली में रावण को भस्म करेंगे करीना कपूर, अजय देवगन और रोहित शेट्टी, दशहरे में होगा 'सिंघम अगेन' का जलवा

दिल्ली की रामलीला में इस बार बॉलीवुड के तीन दिग्गज सितारे पहुंचेंगे. ये तीन सितारे अजय देवगन, करीना कपूर और रोहित शेट्टी है. इन तीनों सितारों को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेंड हैं.

 

अजय देवगन, रोहित शेट्टी और करीना कपूर

Singham Again in Ram Leela: 'सिंघम अगेन' (Singham Again) फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. ऐस में अजय देवगन, करीना कपूर खान और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी शनिवार को दशहरे (Dussehra) के अवसर पर दिल्ली की फेमस लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगे. दिल्ली स्थित लालकिले पर पिछले 50 साल से हर बार लव कुश रामलीला का आयोजन किया जाता है. इस खबर की पुष्टि दिल्ली की लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने की.

12 अक्टूबर को रावण दहन करेगी 'सिंघम अगेन' टीम
दिल्ली की लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बयान में कहा- 'बुराई पर अच्छाई की जीत के उपलक्ष्य में इस बार लव कुश रामलीला में हमने फिल्म 'सिंघम अगेन' के निर्देशक रोहित शेट्टी और इसके कलाकारों अजय देवगन और करीना कपूर खान को इनवाइट किया है. इन्होंने हमारा इनविटेशन स्वीकार कर लिया है. वे 12 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम में रावण दहन करेंगे.'

रतन टाटा के लिए दिलजीत दोसांझ ने बीच में ही रोक दिया जर्मनी कॉन्सर्ट, भीड़ से खचाखच भरे ऑडोटोरियम में दी श्रद्धांजलि

2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म, कमाए थे ₹854 करोड़...अब यही मूवी हिलाएगी OTT

फैंस को पसंद आया ट्रेलर
दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं. मुंबई में 7 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करीना ने कहा कि वह फिल्म में सीता का किरदार निभाकर सम्मानित महसूस कर रही हैं. इसमें रावण जैसा किरदार निभाने वाले अर्जुन कपूर ने इस मूवी को 'रामायण का आधुनिक संस्करण' बताया. 

इस फिल्म की कहानी में रामायण का जिक्र हुआ है. ऐसे में इस फिल्म की कहानी का ताना-बाना रामायण से जोड़ा गया है. जो काफी दिलचस्प लगा. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से क्लैश होगा. ये दोनों फिल्में 1 नवंबर को रिलीज होगी. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश करवाती है. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news