Sharvari Wagh: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई, एक्टर सनी कौशल, मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से बंटी और बबली 2 की एक्ट्रेस शरवरी वाघ को डेट (Sunny Kaushal dating Sharvari Wagh) कर रहे हैं और इसी लिहाज से शरवरी कैटरीना की देवरानी बन सकती हैं. बता दें कि शरवरी वाघ हाल ही में एक ईवेंट में नजर आईं जहां उनका लुक देख फैन्स के मुंह खुले रह गए. शरवरी की हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस में ऐसी जगह कट था कि बदन छुपाने के लिए एक्ट्रेस को ड्रेस के ऊपर से कोट डालना पड़ गया.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Katrina की होने वाली देवरानी की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट


शरवरी वाघ ने स्किन कलर की एक कॉर्सेट-नुमा ड्रेस पहनी हुई है जिसमें जो कट है, वो बहुत अजीब जगह पर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शरवरी की ड्रेस में जो कट है वो ब्रेस्ट्स के ऊपर है और ब्रालेस लुक में उनके ब्रेस्ट्स नजर भी आ रहे हैं. अपने इस बोल्ड लुक को लेकर शरवरी काफी चर्चा में हैं.  



बदन छुपाने के लिए Sharvari को पहनना पड़ गया कोट


ड्रेस का कट ऐसा है कि शरवरी के ब्रेस्ट्स प्रेस हो रहे हैं और उनके लुक को और बोल्ड बना रहे हैं. अपने बदन को छुपाने के लिए शरवरी ने ड्रेस के कलर का ही कोट पहना है. ये ब्लेजर शरवरी ने सिर्फ अपने ऊपर डाला हुआ है, इसकी स्लीव्स भी नहीं पहनी हुई हैं. खुले बाल, डार्क रेड लिप्स्टिक, गले में चोकर और हाई हील्स के साथ शरवरी ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. 


बता दें कि शरवरी को कैटरीना की शादी और बर्थडे सेलीब्रेशन में भी देखा गया था. इतना ही नहीं, हाल ही में शरवरी को जब बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला, तब भी उनका हौंसला बढ़ाने के लिए उनके कथित बॉयफ्रेंड सनी कौशल उनके साथ थे. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.