Calm Down Singer Rema: 'काम डाउन' गाने से फैंस के दिलों को जीतने वाले सिंगर नाइजीरियन सिंगर रेमा (Calm Down Singer Rema) इन दिनों भारत के टूर पर हैं. रेमा इंडिया में 12 से 14 मई तक भारत के कई शहरों में परफॉर्म करने वाले हैं. रेमा के इस टूर का नाम रेमा काम डाउन इंडिया टूर है जो कि उनकी एल्बम 'रेव एंड रोसेस' की थीम पर आधारित है. इस टूर के दौरान रेमा ने इंटरव्यू के दौरान एआर रहमान, रैपर बादशाह के साथ कोलैबोरेट करने और 'नाटू नाटू' गाने पर स्टेज पर डांस करने की इच्छा जाहिर की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई शहरों में करेंगे परफॉर्म 
रेमा (Singer Rema) अपने इस टूर के दौरान 12 मई को पुणे में, 13 मई को मुंबई में और 14 मई को बैंगलुरू में परफॉर्म करेंगे. रेमा के इस लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यहां तक कि टिकट के प्राइज भी आसमान छू रहे हैं. इन टिकटों की कीमत 799 रुपये, 1250 रुपये और 2,250 रुपये है जिसे आप पेटीएम इनसाइडर से खरीद सकते हैं.


 



 



 


एआर रहमान और बादशाह के साथ करना चाहते हैं काम


रेमा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में रैपर बादशाह (Badshah) और एआर रहमान (AR Rahman) संग काम करने की इच्छा जाहिर की. रेमा ने कहा- 'मेरी विश है कि मैं ऑस्कर विनर एआर रहमान औ रैपर बादशाह के साथ काम करूं. ये दोनों मेरे फेवरेट हैं. इसके अलावा मैं कई और नई चीजें एक्सप्लोर भी करना चाहता हूं. इंडियन म्यूजिक बेहतरीन है. मैं 'नाटू नाटू' गाने पर स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं.'


 



 


इंडिया आकर हूं खुश
इसके साथ ही रेमा ने कहा कि वो इंडिया आकर काफी खुश हैं. लंबे वक्त से वो इंडिया आकर परफॉर्म करने की प्लानिंग कर रहे थे और उनका ये सपना पूरा हुआ. मैं इंडियन सॉन्ग सुनता आ रहा हूं क्योंकि मेरी बहन सारे इंडियन सॉन्ग सुनती है.