Celebs Who Attended Akash Ambani Wedding: इन दिनों अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे है. करीना कपूर से लेकर शाहरुख खान तक, ढेर सारे सितारे इवेंट का हिस्सा बनने के लिए जामनगर पहुंच गए हैं. मगर ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड और अंबानी परिवार के बीच गहरा रिश्ता देखने को मिला हो. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में भी सितारों का मेला लगा था. कुछ सेलेब्स खास परफॉर्मेंस देते भी नजर आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमकर थिरके थे शाहरुख-आमिर 


आकाश और श्लोका की शादी 2019 में हुई थी. अनंत-राधिका की तरह दोनों ने बहुत रॉयल वेडिंग की थी. नीचे दिया हुआ वीडियो उस समय जमकर वायरल हुआ था. श्लोका और आकाश के साथ शाहरुख , आमिर, किरण राव, करण जौहर भी डांस करते दिख रहे हैं. वहीं, इसके अलावा नीता और मुकेश अंबानी भी स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं. श्लोका ने आमिर के साथ 'आती क्या खंडाला' गाने पर सोलो परफॉर्मेंस भी दी थी.



बारात में मस्ती करते दिखे थे रणबीर कपूर 


आपको बता दें कि आकाश अंबानी और रणबीर कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों को बहुत बार एक साथ देखा जा चुका है. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान भी श्लोका और आकाश के साइड में आलिया-रणबीर बैठे दिखे थे. आकाश की बारात में रणबीर ने जमकर डांस किया था.  वहीं, करण जौहर, अयान मुखर्जी और मीका सिंह जैसे सितारे में भी नजर आ रहे हैं. 



चाहे नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में कोई फंक्शन हो या अंबानी परिवार की शादी, बॉलीवुड सितारे हर बार महफिल में रौनक लगाते दिखते हैं. ईशा की शादी में भी सलमान खान जैसे सितारों ने खास पेशकश दी थी.