Bollywood Celebs Share Throwback Pics: बॉलीवुड सितारें रोजाना किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कुछ सितारे तो सोशल मीडिया पर भी खूब लाइमलाइट लूटते हैं. बीते दिन काजोल ने अपनी सालों पुरानी फोटो शेयर कर 'मीट एट 21' ट्रेंड ज्वाइन किया था. अब करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सितारों ने भी अपनी सालों पुरानी फोटोज फैंस के साथ शेयर कर दी हैं. यकीनन सभी थ्रोबैक फोटोज में बहुत कमाल के दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना कपूर ने शेयर की 21 साल पुरानी फोटो


करीना और शाहरुख खान की फिल्म अशोका सालों पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना 21 साल की थीं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी उन्हीं तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है. एक फोटो में वो शाहरुख के साथ दिखीं, तो दूसरी में अकेली नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह तस्वीरों में भी करीना का लुक बहुत यूनिक नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर करीना की ये फोटोज मिनटों में वायरल हो गई हैं. 



प्रियंका चोपड़ा भी दिखीं कमाल


हर मामले में आगे रहने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी मी एट 21 ट्रेंड में पीछे नहीं रही हैं. उन्होंने ने अपनी 21 साल की उम्र की 4 अलग-अलग फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है. हमेशा की तरह उन तस्वीरों में भी प्रियंका का स्टाइल डीवा जैसा लग रहा है. आउटफिट से लेकर पोज देने तक का स्टाइल एक्ट्रेस का बहुत शानदार नजर आ रहा है. 



काजोल ने भी शेयर की थी फोटोज



बता दें कि इन सितारों ने पहले काजोल भी अपनी 21 साल की उम्र की फोटो लोगों के साथ शेयर कर चुकी हैं. फोटो में वो बाइक पर पोज देती दिखाई दे रही हैं.