Chhaya Kadam in Madgaon Express: फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) के ट्रेलर का काउंटडाउन जबरदस्त चल रहा है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट हमेशा कुछ हटके बनाने में माहिर हैं. इस बार भी उन्होंने सबका ध्यान खींचा है. फिल्म की टैलेंटेड कास्ट में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम (Chhaya Kadam) हैं. सभी किरदार सॉलिड होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंचन कोंबडी का लुक है खास


मडगांव एक्सप्रेस में कंचन कोंबडी के लुक ने एक अलग ही उत्सुकता और तारीफों का माहौल बना दिया है. छाया कदम (Chhaya Kadam) का स्वैग देख कहना गलत नहीं होगा की सच में कंचन कोम्बडी मडगांव एक्सप्रेस की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है. एक्सेल एंटरटेनमेंट ने गैंगस्टर स्टाइल को एक बेहद शानदार फैशन स्टेटमेंट में बदल दिया है.



इस फिल्म का ट्रेलर आने में सिर्फ एक ही दिन बाकी है, जो एक अनोखा होने वाला है. कंचन कोम्बडी की एंट्री से कहानी और भी खास बन गई है. फिल्म अब एक्साइटमेंट की एक दौड़ती ट्रेन में बदल गई है. वहीं,  दर्शक भी बंधे हुए हैं और बेसब्री से मैडनेस से भरी इस कहानी को देखने का इंतजार कर रहे हैं.


कुणाल खेमू के निर्देशन की पहली फिल्म


फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी हिट फिल्मों के मास्टरमाइंड और कुणाल खेमू के निर्देशन की पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा दिखाती है, जो गोवा के सफर पर निकलते हैं पर ये पूरी तरह से उल्टा हो जाता है. कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.