Daisy Shah On Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी वो स्क्रिन पर नजर आ चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस अभिनेता के साथ बहुत अच्छा बोंड भी शेयर करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेजी शाह ने बताया कि सलमान खान ने उनकी मुश्किल समय में मदद की थी. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का पूरा बयान. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेजी शाह ने की सलमान खान की तारीफ


हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत के दौरान डेजी शाह ने सलमान खान की तारीफ की. एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान सभी की बहुत मदद करते हैं. एक्ट्रेस ने साझा किया कि सलमान जब आपके साथ काम करते हैं तो हर एक चीज पर खुलकर बात करते हैं. डेजी बताती हैं कि कुछ समय पहले वो अमेरिका गई थीं. एक्ट्रेस वहां फंस गई थीं और तब भी सलमान खान ने ही उनकी मदद की थी. 


राशि खन्ना ने हैदराबाद में खरीदा आशियाना, परिवार संग पूजा-पाठ करती आईं नजर, देखें Photos



हर बार करते हैं मदद


डेजी कहती हैं कि अमेरिका में मुश्किल से बाहर निकालने के पीछे सलमान खान का ही पूरा हाथ था. अगर सलमान हेल्प कर सकते हैं, तो वो जरूर करते हैं. बता दें कि इससे पहले भी अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ जैसे सितारे खुलकर बता चुके हैं कि सलमान बहुत हेल्पफूल हैं. एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने फिल्मी दुनिया के बाहर की भी बहुत सारी बातें सलमान खान से सीखी हैं. 



30 साल में क्या से क्या हो गईं मंदिरा बेदी....बदलता लुक देख शॉक्ड हैं फैंस


'जय हो' में आए थे एक साथ नजर 


सोहेल खान द्वारा निर्देशित 'जय हो' में सलमान, डेजी, तब्बू, डैनी डेन्जोंगपा और आदित्य पंचोली जैसे सितारों को देखा गया था.