Advertisement
trendingPhotos2189118
photoDetails1hindi

30 साल में क्या से क्या हो गईं मंदिरा बेदी....बदलता लुक देख शॉक्ड हैं फैंस

Mandira Bedi Shocking Look: 51 साल की मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) हमेशा से अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक्टिंग के अलावा मंदिरा अगर सबसे ज्यादा किसी चीज पर ध्यान देती नजर आईं तो वो है उनकी फिटनेस. एक्ट्रेस लगातार अपनी परफेक्ट बॉडी कैमरे पर फ्लॉन्ट करती दिखीं और लोगों को फिटनेस के लिए मोटीवेट भी किया. लेकिन हाल ही में मंदिरा बेदी ने वीडियो में अपनी ऐसी झलक दिखाई जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड है. पतला सा मुंह और अजीब सी शक्ल वीडियो में लगी जिसके बाद कई लोगों को लगा कि उन्होंने सर्जरी करवाई है तो कई का कहना है ये ज्यादा एक्सरसाइज की वजह से हुआ है. चलिए आज हम आपको मंदिरा बेदी की कुछ फोटोज दिखाते हैं जो उनके अभी के लुक से एकदम डिफरेंट हैं.

पहला शो 'शांति'

1/7
पहला शो 'शांति'

सबसे पहले देखिए ये फोटो. ये तस्वीर 1994 की है जब एक्ट्रेस ने पहली बार एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. ये शो 'शांति' था. घुंघराले बाल, चेहरे पर मासूमियत और भरा हुआ चेहरा...मंदिरा के इस लुक ने उस वक्त सभी को दीवाना बना दिया था. इस शो को आए हुए 30 साल हो गए हैं.

पहली फिल्म

2/7
पहली फिल्म

इस शो के बाद मंदिरा के हाथ करण जौहर की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया' लगी. इस फिल्म में मंदिरा का भले ही प्रीति नाम का छोटा सा रोल था लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी. इसके बाद मंदिरा फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज भी करने लगीं.

कई फिल्मों में किया काम

3/7
कई फिल्मों में किया काम

फिल्मों की बात करें तो 'बादल', 'शादी का लड्डू', 'नाम गुम जाएगा', 'दस कहानियां', 'ओ तेरी', 'वोडका डायरीज', 'द ताशकंद फाइल्स' और आखिरी बार जिस फिल्म में दिखीं वो 'साहो' है.

टीवी शोज

4/7
टीवी शोज

टीवी शोज की बात करें 'शांति' के बाद 'आहट', 'घर जमाई', 'हैलो फ्रेंड्स', 'सीआईडी', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के अलावा टीवी शोज की लंबी लिस्ट है. इसके अलावा मंदिरा ने वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया. 

पहली स्पोर्ट्स महिला एंकर

5/7
पहली स्पोर्ट्स महिला एंकर

इन सबके अलावा मंदिरा पहली स्पोर्ट्स महिला एंकर भी बनीं. जिसने मंदिरा की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. हालांकि इस दौरान वो कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी होती रहीं.

 

लुक में बदलाव

6/7
लुक में बदलाव

समय के साथ मंदिरा के लुक में काफी बदलाव आता गया. लेकिन वो हमेशा फिट और ग्लैमरस ही लगीं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

7/7
सोशल मीडिया पर एक्टिव

मंदिरा के पति राज कौशल फिलहाल इस दुनिया में नहीं है. राज कौशल की मौत साल 2021 में हुई थी. एक्ट्रेस के दो बच्चे हैं तारा और वीर. इन दोनों के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़