नई दिल्‍ली: फिल्‍मों तो तो एक्‍ट्रेसेस को आपने खूब डांस करते हुए देखा है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. जी हां, एक्‍ट्रेस अदा खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रैपर बादशाह के गाने पर जबरदस्‍त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. '1920' और 'कमांडो 2' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस अदा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं और अक्‍सर अपनी कई पोस्‍ट शेयर करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थोड़े समय पहले अपनी दादी के साथ मस्‍ती भरे अंदाज में डासं करते हुए वीडियो शेयर करने वाली अदा ने फिर से अपना डांसिंग वीडियो शेयर किया है. इस नए वीडियो में अदा खान बादशाह के गाने 'करेजा, करेजा...' पर थिरक रही हैं. अदा के डांसिंग मूव्‍ज काफी अच्‍छे हैं. आप भी देखिए यह वीडियो.



बता दें कि अदा शर्मा ने साल 2008 में फिल्म '1920' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म 'हंसी तो फंसी' में भी अदा, सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. पिछले साल अदा विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 2' में नजर आई थीं और हैदराबादी बोलती दिखीं थीं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें