सान्या मल्होत्रा. जिन्होंने बॉलीवुड में आमिर खान की 'दंगल' से एंट्री की और पहली ही फिल्म से छा गई. अब सान्या मल्होत्रा एक ओर कामयाबी की ओर है. दरअसल न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल (एनवाईआईएफएफ) के 24वें एडिशन में सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर अपकमिंग फिल्म 'मिसेज' की 2 जून को स्क्रीनिंग होगी. इतना ही नहीं, उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन भी मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस बारे में जानकारी शेयर की है. जहां उन्होंने बताया गया है कि न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में 'मिसेज' के लिए सान्या मल्होत्रा को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेशन मिला है. वहीं फिल्म की डायरेक्टर आरती कादव भी नॉमिनेट हुई हैं.


सान्या की फिल्म 'मिसेज' के बारे में
फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा, निशांत दहिया और कंवलजीत सिंह लीड रोल में हैं. यह मलयालम फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' की हिंदी रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसमें निमिशा सजयन ने अहम किरदार निभाया था.



फिल्म को लेकर क्या बोलीं सान्या मल्होत्रा
'मिसेज' की इस सफलता के बारे में सान्या ने कहा, "मेरे लिए यह गर्व की बात है कि 'मिसेज' को एनवाईआईएफएफ की क्लोजिंग फिल्म के तौर पर चुना गया है. घरेलू जिम्मेदारियों के बीच अपनी पहचान को तलाशती ऋचा का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है, क्योंकि यह हर भारतीय महिला के संघर्ष को दिखाता है. इस कहानी में जान फूंकने की हमारी कोशिश कामयाब रही और मैं इसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.''


Explainer: आखिर क्या है 'All Eyes on Rafah', माधुरी दीक्षित से एल्विश यादव तक, किसने क्या कहा और किन बातों पर मचा है घमासान


एक और फिल्म
सान्या की 'मिसेज' के अलावा 'सूमो दीदी' का प्रीमियर भी फिल्म फेस्टिवल में होगा. फिल्म ने बेस्ट डेब्यू फिल्म और बेस्ट स्क्रीनप्ले के लिए डबल नॉमिनेशन प्राप्त किए हैं. कोलकाता, मुंबई और जापान में फिल्माई गई 'सूमो दीदी' एक मिडिल-क्लास मारवाड़ी परिवार की लड़की की कहानी है. वह अपने मोटापे को अपनी ताकत में बदलने के लिए जी-तोड़ कोशिश करती है और महिला सूमो कुश्ती जीतकर देश का नाम इंटरनेशनल लेवल पर रोशन करती है.


इनपुट: एजेंसी