नई दिल्ली : बॉलीवुड में पिछले एक महीने से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का सेलिब्रेशन खबरों में छाया हुआ है. आज इस वेडिंग की एक और पार्टी मुंबई में हो रही हैं जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच रहे हैं. शादी की ज्यादातर रस्मों में भारतीय परंपरा और परिधानों में नजर आए दीपवीर ने इस पार्टी में वेस्टर्न लुक चूज किया है. इसी के साथ रिसेप्शन में आने वाले सभी गेस्ट के लिए एक रेड एंड ब्लैक का ड्रेस कोड भी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का आखिरी लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दीपिका रेड कॉकटेल गाउन और रणवीर ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों का लुक जेम्स बॉन्ड की फिल्म से एन्सपायर्ड लग रहा है. 



28 नवंबर को रणवीर सिंह के परिवार की तरफ से दिए गए रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रॉयल लुक में नजर आए थे. दीपिका पादुकोण ने बेहद खूबसूरत सफेद और गोल्‍डन रंग की लहंगा-साड़ी पहनी थी. दीपिका के इस लुक डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था जिसे बनाने में 16,000 घंटे लग गए थे. वहीं रणवीर भी इस कलर कॉम्बिनेशन की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए थे. 



वहीं मुंबई में 24 नवंबर को रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. इस पार्टी में भी दीपिका पादुकोण सब्‍यसाची मुखर्जी कलेक्‍शन में नजर आईं थीं तो वहीं रणवीर सिंह ने काफी कलरफुल लुक कैरी किया था. 


अपनी मेहंदी में मस्‍त होकर नाची 'मस्‍तानी', देखें दीपिका और रणवीर की अनदेखी Wedding Album



14 और 15 नवंबर को इटली में दो रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वापस देश लौट आए हैं. 21 नवंबर को दीपिका के पैरेंट्स ने बेंगलुरू में नए जोड़े के लिए रिसेप्‍शन पार्टी रखी थी. इस पार्टी में दीपिका और रणवीर ने ट्रेडिशनल लुक पहना था. 


Video : रणवीर सिंह ने लगाया आंखों में काजल, दीपिका के स्‍टाइल पर भारी पड़ा पति का 'खली-बली' लुक



बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें