Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए 15 जनवरी का दिन बेहद खास है. 'फाइटर' फिल्म का मचअवेटेड ट्रेलर धूमधाम से रिलीज हुआ जिसमें पूरी स्टारकास्ट एक साथ सामने आई. लेकिन इस इवेंट में दीपिका शामिल नहीं हो पाई. जिसकी वजह एक्ट्रेस की तबीयत का खराब होना है. इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने सोशल मीडिया पर दी. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या हुआ दीपिका को?
'फाइटर' फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से महज कुछ देर पहले दीपिका ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं अपने स्क्वाड्रन को मिस करूंगी.  गुड लक टीम...फाइटर ...फाइटर ट्रेलर. इस कैप्शन के साथ दीपिका ने कुछ इमोजी भी शेयर किए जिससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कोल्ड और फीवर हो गया है.'


 



ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नहीं दिखी दीपिका
मुंबई में 'फाइटर' (Fighter) फिल्म का धमाकेदार अंदाज में ट्रेलर रिलीज हुआ. इस ट्रेलर लॉन्च में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के अलावा बाकी सभी लोग मौजूद थे. लेकिन कमी दीपिका की खली. दीपिका के फैंस ऋतिक और दीपिका को पहली बार एक साथ देखने के लिए बेसब्र थे. हालांकि एक्ट्रेस की खराब तबीयत की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.


 


 



 


पहला बार करेंगे स्क्रीन शेयर
दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इन दोनों की इस फ्रेश पेयरिंग ने फैंस को काफी इंप्रेस किया. स्क्रीन पर ये दोनों जबरदस्त लग रहे हैं. वहीं उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस के दिलों में आग लगा रही है. ये फिल्म 26 जनवरी से ठीक एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. हर कोई फिल्म को देखने के काफी ज्यादा एक्साइटेड है.