नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बर्थ डे से एक दिन पहले खास अंदाज में अपना सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है. दीपिका 5 जनवरी यानी रविवार को अपना 34वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. वहीं अब उन्होंने शनिवार शाम से ही अपने जश्न का आगाज कर दिया है. दीपिका ने पैपराजी और फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' की टीम के साथ अपना प्री-बर्थडे केक काटा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन दीपिका के इस केक कटिंग के दौरान उनके पति रणवीर सिंह साथ नजर नहीं आ रहे. दरअसल दीपिका एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान यह सेलिब्रेशन करती नजर आईं. वह अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान पैपराजी, विक्रांत मेसी और मेघना गुलजार केक काटते हुए काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गए हैं. देखिए यह वीडियो...



दीपिका पादुकोण, विक्रांत मेसी और मेघना गुलजार मुंबई में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. प्रमोशन के बाद पैपराजी उनके लिए केक लेकर आए. जिसे काटकर उन्होंने सभी के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट किया.



आगामी फिल्म 'छपाक' की बात करें तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं. फिल्म की डायरेक्टर  मेघना गुलजार हैं. यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें