कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण को लेकर दिया अजीब बयान, बोले- 'है किसी डायरेक्टर में दम!'
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण को लेकर दिया अजीब बयान, बोले- 'है किसी डायरेक्टर में दम!'

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को एक बड़ा चैलेंज दे डाला है. जानिए आखिर क्या है वजह...  

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण को लेकर दिया अजीब बयान, बोले- 'है किसी डायरेक्टर में दम!'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वैसे तो अपनी फिल्मों के कारण चर्चा बटोरते हैं लेकिन उनका शरारती अंदाज भी लोगों को आए दिन दीवाना बनाता है. अब कार्तिक आर्यन अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लोगों की नजरों में चढ़े हैं. क्योंकि उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को एक बड़ा चैलेंज दे डाला है. जी हां! आप भी चौंक गए न, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर कार्तिक ने यह कदम क्यों उठाया है. 

जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर खुद की और दीपिका पादुकोण को एक पुरानी तस्वीर शेयर करके हलचल मचा दी है. इस तस्वीर को कार्तिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी के तौर पर शेयर किया था. देखिए यह तस्वीर...

fallback

इस फोटो की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन हमेशा से काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही दीपिका पादुकोण अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) के लुक में हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है "है किसी डायरेक्टर में दम."

उनके इस कैप्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्तिक अब दीपिका के साथ काम करना चाहते हैं. इसलिए वह अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड दिग्गज डायरेक्टर्स को यह खुला चैलेंज दे रहे हैं कि उन्हें और दीपिका का कोई साथ में कास्ट करे. 

अपनी को देखने के बाद दीपिका ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यही पिक्चर्स क्यों?' जिसके जवाब में कार्तिक ने कहा, "क्योंकि तबसे कायनात इस कोशिश में लगी है." इसके बाद भी दीपिका ने कार्तिक से मजाकिया अंदाज में बात की. 
अब कार्तिक और दीपिका दोनों ही के फैंस को इस बात का इंतजार है कि कौन सा डायरेक्टर इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए दोनों स्टार्स को एक फिल्म में कास्ट करता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news