नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप ट्रेंडिग एक्ट्रेसेज में से एक हैं. पिछले साल एक्टर रणवीर सिंह से शादी करके दीपिका ने घर बसा लिया. दीपिका और रणवीर की जोड़ी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर बहन अनिशा और पति रणवीर के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में दीपिका और अनिशा को रणवीर प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं. दीपिका की इस फोटो पर जहां फैंस अपने प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने रणवीर का मजाक बना भी शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका ने फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि प्यार भरी झप्पी और प्यार के बीच में क्रश्ड...



दीपिका के फोटो पोस्ट करते हुए फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए और इसी फोटो पर एक यूजर ने रणवीर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कहीं ये हाथ अनिल कपूर के तो नहीं. वहीं एक यूजर का कहना था कि इतनी प्यारी फोटो देखकर मेरा रोना निकल गया. 



बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव की बायोपिक में बिजी चल रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण भी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.  इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें