Deepika Padukone Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने बर्थडे मनाया है. दीपिका पादुकोण फैंस की फेवरेट हैं. ऐसे में उन्हें बर्थडे के बाद जैसो ही एयपोर्ट पर देखा गया, एक फैन केक लेकर एयरपोर्ट पहुंच गया. दीपिका ने भी फैन के साथ बहुत अच्छे से ट्रिट किया और खुद उसे अपने हाथ से केक खिलाया. यही बात दीपिका को खास बनाती है. देखते ही देखते यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर छा गया है. हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है. आप भी देखिए वायरल वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन को अपने हाथ से केक खिलाती नजर आईं दीपिका
दीपिका पादुकोण के लिए जैसे ही फैन केक लेकर पहुंचा, वो देखकर हैरान रह गईं. इस दौरान रणवीर भी उनके साथ थे. दीपिका ने केक को काटा और अपने हाथों से फैन को खिलाया. इस दौरान पैपपराजी ने वीडियो शूट किया और वो वायरल हो रहा है. वीडियो में फैन कहता सुनाई दे रहा है, "आज मैं पागल हो जाउंगी." इस बात को सुन दीपिका मुस्कुरा देती हैं. 



ब्लैक आउटफिट में नजर आई एक्ट्रेस 
 एयपोर्ट के लिए दीपिका ने हमेशा की तरह सिंपल और क्लासी लुक लिया था. पूरे ब्लैक रंग के आउटफिट में एक्ट्रेस अच्छी लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने जूड़ा बनाया था और मेकअप मिनीनल रखा था. वहीं, रणवीर के लुक की बात करें, तो अभिनेता हमेशा की तरह सुपर कूल नजर आ रहे थे. 


दीपिका पादुकोण ने रिशेयर किया वीडियो 
एक्ट्रेस ने ना सिर्फ केक काटा, बल्कि केक के वीडियो को रिशेयर भी किया. उन्होंने स्टारी पर खूबसूरत लाइनों के साथ अपने फैंस की शुक्रिया किया. ऐसैा पहली बार नहीं है कि दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस का दिल जीता हो. इससे पहले भी दीपिका कई बार अपने चाहने वालों के लिए एफर्ट करती नजर आ चुकी हैं. फिर चाहे स्टेडियम पर टी शर्ट पर ऑटोग्राफ देना हो या फैंस को गले लगाना.