फेमस एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने हाल में ही खुलासा किया है कि उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर क्यों और कैसे चुना. अगर इंडस्ट्री के वो सुपरस्टार न होते तो शायद वह यहां नहीं होती. इसके साथ ही दीपशिखा ने ये भी बताया कि उनके नाना से लेकर मां सब इंडस्ट्री का हिस्सा थे. नाना ने तो इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार को लॉन्च भी किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने कहा, मेरा परिवार, खास तौर पर मेरे नानाजी, पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा थे. मूक फिल्मों के दौर से ही मेरे नानाजी ने दादा मुनि (अशोक कुमार) और महमूद जैसे दिग्गजों को मौका दिया था. मेरी मां गुजराती फिल्मों में अभिनेत्री थीं और मेरे पिता निर्देशक, लेखक और अभिनेता थे. 


दीपशिखा की देव आनंद से मुलाकात
एक दिन हुआ ये कि दिग्गज एक्टर देव आनंद अपनी फिल्म के लिए लड़कियों की तलाश कर रहे थे और मेरी मां मुझे और मेरी बहन को उनसे मिलवाने ले गई थी. दीपशिखा ने बताया कि उन्हें यह जानकर हैरानी हुई कि देव आनंद मेरी बहन को नहीं बल्कि उन्हें साइन करना चाहते थे. उस जमाने में दीपशिखा ने देवानंद के ऑफर को ठुकरा दिया था.


क्या बनना चाहती थीं दीपशिखा
बकौल एक्ट्रेस, देव आनंद के प्रस्ताव को मैंने ठुकरा दिया. क्योंकि अभिनय कभी मेरा सपना नहीं था. मैं मिस इंडिया या एक कॉर्पोरेट महिला बनना चाहती थी, शायद एक फैशन डिजाइनर भी. लेकिन देव साहब लगातार कोशिश करते रहे और आखिरकार उन्होंने मुझे अपने साथ काम करने के लिए मना लिया.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.