Jr. NTR Devara First Teaser: इस साल 2024 की और साउथ सुपरस्टार जूनियर एटीआर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'देवरा' का दमदार और एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं. कोरटाला शिवा (Koratala Siva) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), प्रकाश राज (Prakash Raj), शाइन टॉम चाको (Shine Tom Chacko) और कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में फिल्म की पहली झलक और टीजर को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई थी, जिसमें नंदामुरी बालकृष्ण के साथ-साथ अनिरुद्ध रविचंदर जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। दरअसल, मेकर्स ने नए साल 1 जनवरी के खास मौके पर यह भी घोषणा की थी कि फिल्म का टीजर पहली सोमवार, 8 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. वहीं, टीजर रिलीज होने के बाद ये फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस टीजर पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 



'देवरा' के टीजर की पहली झलक


1 मिनट और 19 सेकंड के इस टीजर में फैंस को जूनियर एनटीआर के किरदार से परिचय करवाया गया है. हालांकि, टीजर में उनके नाम के साथ उस असाधारण दुनिया के बारे में दिखाया गया है, जिसके आधार पर ये फिल्म बनी है. फिल्म में जूनियर एनटीआर को दमदार एक्शन करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो कुछ समुद्री डाकुओं से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा, जूनियर एनटीआर के हाथ में एक खतरनाक हथियार नजर आ रहा है, जो डाकुओं से घिरे नजर आ रहे हैं. 



दूसरी बार कर रहे कोरटाला शिवा के साथ काम 


साथ ही टीजर में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन दिखाए गए हैं. 'देवारा' में जूनियर एनटीआर फिल्म निर्देशक कोराटाला शिवा के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2016 में आई फिल्म 'जनता गैराज' में काम किया था. बता दें, फिल्म में दो पार्ट बनेंगे और ये भारत के तटीय क्षेत्रों पर आधारित है. साथ ही ये फिल्म जाह्नवी कपूर के पहली साउथ डेब्यू फिल्म है.