Dhanush New Movie Tere Ishk Mein: 10 साल पहले आई धनुष (Dhanush) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की रांझणा (Raanjhanaa) ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी. अब इसके 10 साल पूरे होने पर धनुष की अपकमिंग मूवी तेरे इश्क में (Tere Ishq Mein) का ऐलान कर दिया गया है. पहले कुंदन बनकर छाए धनुष इस बार शंकर बने नजर आएंगे और आग की तरह बरसेंगे. फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही उनका पहला जबरदस्त लुक भी रिवील कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त टीजर आया सामने
एक्टर धनुष और डायरेक्टर आनंद एल राय की जोड़ी पर्दे पर हमेशा ही हिट रही है. जिस किसी भी प्रोजेक्ट के लिए दोनों साथ आए हैं वो हमेशा खास बन गया है. 10 साल पहले रांझणा के साथ वही हुआ. इस फिल्म में वो कुंदर के किरदार में तो सोनम जोया बनकर दिलों में ऐसी बसीं कि आज भी इनकी प्रेम कहानी को लोग भूले नहीं है. आज ही के दिन 10 साल पहले फिल्म रिलीज हुई थी और अब इसकी सालगिरह पर तेरे इश्क में की अनाउंसमेंट हुई है. 



इस टीजर में धनुष काफी इंटेंस लुक में हैं. वो गुस्से में दिख रहे हैं. वो हाथ में जलती हुई बोतल लेकर भाग रहे हैं. तभी वो किसी दीवार पर उस बोतल को फेंक देते हैं और आग लग जाती हैं. इस टीजर से एक बात साफ है कि ये एक प्रेम कहानी ही है वो भी शिद्दत और जुनून से भरी हुई.  


अतरंगी रे में भी दिखे थे धनुष
धनुष और आनंद एल राय ने इससे पहले अतरंगी रे में भी साथ काम किया था जिसमे धनुष का खास रोल था वो सारा अली खान के अपोजिट दिखे और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. इस फिल्म ने भी खूब तारीफ बंटोरी थी. खैर अब तेरे इश्क में का फर्स्ट लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.