Jatt and Juliet 3 Trailer OUT: पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की जबरिया जोड़ी दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा एक बार फिर अपनी प्यार, कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर 'जट्ट एंड जूलियट 3' लेकर एक बार फिर हाजिर हैं. फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, जो इस महीने खत्म हो जाएगा. हाल ही में फिल्म का दमदार और कॉमेडी से भरा हुआ ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का ट्रेलर जारी करने के बाद अब फैंस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें एक बार फिर जट्ट एंड जूलियट की जबर जोड़ी दर्शकों को हंसाती नजर आएगी. 3 मिनट 9 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत दिलजीत और नीरू से होती है, जो आपस में लड़ते झगड़ते नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह दोनों के बीच होने वाली ये तीखी नोंकझोंक है, जो किसी निष्कर्ष तक नहीं जाती है. ट्रेलर में पंजाबियों वाली रौनक और धमाल भी है. 



फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर जारी 


दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की इस मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है, जो लोगों को बांधे रखता है. फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. साल 2012 में आई 'जट्ट एंड जूलियट' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, जिसके बाद साल 2013 में इसकी दूसरी फ्रेंचाइजी 'जट्ट एंड जूलियट 2' रिलीज हुई थी और वो भी जबरदस्त हिट हुई थी. अब 11 साल बाद फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी आने वाली है. 


'जट्ट एंड जूलियट' में काम नहीं करना चाहते थे दिलजीत दोसांझ, फिर निर्माता ने किया कुछ ऐसा कि बदल गई उनकी जिंदगी



27 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक


दिलजीत और नीरू की इस मच अवेटेड फिल्म की कहानी जगदीप सिद्धू ने लिखी है और उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशन भी किया है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसका म्यूजिक भी दमदार होने वाला है. फिल्म में एक बार फिर राणा रणबीर और बीएन शर्मा यानी शैंपी और उसके डैडी की दमदार कॉमेडी का तड़का लगा है. ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में जारी होगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म 70 से ज्यादा देशों में 500 से ज्यादा थिएटर्स में दस्तक देगी, जिसको हिंदी और पंजाबी में देख पाएंगे.