Adipurush Kissing Controversy: टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chiklia) ने उस विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है, जो फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) से जुड़ा हुआ है. दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को तिरुपति मंदिर परिसर के बाहर कृति सैनन (Kriti Sanon) को गले लगाते और गाल पर किस करते हुए देखा गया था जिसपर कई लोगों और पुजारियों ने आपत्ति जताई है. दीपिका ने 80 के दशक में प्रसारित हुए रामायण सीरियल में सीता की भूमिका निभाई थी. उन्होंने भी इस घटना पर आपत्ति जताई और कृति सैनन पर सवाल उठाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवाद पर दीपिका ने कही ये बात 
इसके बारे में बात करते हुए, दीपिका चिखलिया ने Aajtak.in से कहा, 'मेरा मानना है कि इस पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ यह एक बड़ी समस्या है, क्योंकि वे न तो कैरेक्टर में घुसते हैं और न ही उसकी भावनाओं को समझते हैं. उनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म रही होगी. शायद वे इससे आध्यात्मिक रूप से नहीं जुड़े हैं. कृति आज की जनरेशन की एक्ट्रेस हैं. आज के दौर में किसी को किस करना या गले लगाना एक स्वीट जेस्चर माना जाता है. उन्होंने कभी अपने आपको सीता जी नहीं समझा होगा. यह भावनाओं का विषय बन जाता है. मैंने सीता के किरदार को जिया है जबकि आज की अभिनेत्रियां उसे सिर्फ एक भूमिका समझती हैं. फिल्म या प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद, उन्हें अब कोई परवाह नहीं है.


हमारे जमाने में ऐसा नहीं था: दीपिका


जब हम रामायण कर रहे थे तो सेट पर हमें किसी ने हमारे नाम से बुलाने की हिम्मत नहीं की. जब हम अपने किरदारों में होते थे तो सेट पर ही कई लोग आकर हमारे पैर छूते थे. वह एक अलग युग था. उस समय, वे हमें एक्टर्स के रूप में नहीं देखते थे; वे हमें भगवान मानते थे. हम किसी को गले भी नहीं लगा सकते थे, किस तो दूर की बात है. आदिपुरुष के एक्टर्स फिल्म की रिलीज के बाद अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त हो जाएंगे और अपने किरदारों को भूल जाएंगे लेकिन हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया जाता था मानो हम देवता हों और इस दुनिया में रहते हों. इसलिए हमने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों. बता दें कि आदिपुरुष में प्रभास, कृति और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 16 जून को रिलीज होगी.