नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म 'बाला (Bala)' का गाना 'Don’t Be Shy' रिलीज हुआ, जो सामने आते ही चर्चा में आ गया. लेकिन अब इस गाने को लेकर फिल्म मेकर्स चोरी के आरोप में उलझे नजर आ रहे हैं. फेमस पंजाबी सिंगर डॉ ज्यूस (Dr Zeus) ने 'बाला (Bala)' मेकर्स को खुले रूप में चेतावनी दे डाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'बाला (Bala)' ट्रेलर रिलीज के साथ ही खबरों में हैं. फिल्म पहले 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' के साथ विवाद में घिरी थी और अब निर्माताओं को डॉ ज्यूस (Dr Zeus) के वकीलों को नोटिस मिल सकता है.



बात दरअसल यह है कि 'बाला (Bala)' मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना बादशाह (Badshah) स्टारर 'डोन्ट बी शाय (Don't Be Shy)' जारी किया था. इस गाने के सामने आते ही फेमस पंजाबी सिंगर डॉ ज्यूस (Dr Zeus) परेशान हो गए. क्योंकि यह गाना उनके 2013 के सुपरहिट गाने की कॉपी है. जबकि इस गाने में क्रेडिट लिस्ट में सचिन-जिगर को गीत की रचना क्रेडिट दिया गया है.



इस मामले को ट्विटर पर लेते हुए डॉ ज्यूस (Dr Zeus) ने लिखा, ''@sonymusicindia @MaddockFilms @Its_Badshah @SonyMusicUK @SachinJigarLive ने  .. इस बिंदु पर और अधिक कैसे यू लोग b की सवारी कर रहे हैं। पुराने हिट और उन्हें बकवास। हां मूल प्राप्त करने की आवश्यकता है। मेरे वकील संपर्क में रहेंगे "



ट्विटर पर लेते हुए, डॉ। ज़ीउस ने लिखा, "क्या आप लोग पेशाब ले रहे हैं @sonymusicindia @MaddockFilms @Its_Badshah @SonyMusicUK @SachinJigarLive wen ने 'Don’t Be Shy'  नहीं बनाया है... मेरे वकील संपर्क में रहेंगे" इस ट्वीट में डॉ ज्यूस (Dr Zeus) ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है उसके चलते हम यहां उसे पूरा नहीं लिख सकते.


फिल्म 'बाला (Bala)' में आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) नजर आएंगी. पहले यह फिल्म 12 नवबंर को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह 7 नवंबर को रिलीज होगी.


ये वीडियो भी देखें:



बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें