नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' की इस वक्त इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही है. ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि फिल्म तो अभी रिलीज हुई नहीं है, तो अचानक इस फिल्म की चर्चा क्यों होने लगी है. दरअसल, पहले इस फिल्म को लेकर यह दावा किया गया था कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को अब सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी सहयोगी वेबसाइट Wion में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मेकर्स चाहते हैं कि इस बड़े इस फिल्म को सिर्फ ओटीटी पर ही रिलीज न की जाए, बल्कि इसे सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाए. इससे पहले यह दावा किया गया था कि फिल्म के निर्माता इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार ने अपने-अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट के जरिए दी.





इसके साथ ही अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया और दो बातों की गारंटी भी दी. फिल्म के नए पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, 'लक्ष्मी बम का पहला दिन पहला शो आप अपने घर पर देखें. दो बातें गारंटी है- हंसोगे भी और डरोगे भी.' हालांकि इस फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को इस बात की खुशी है कि अब उन्हें बड़े पर्दे पर इस फिल्म को देखने का मौका मिलेगा. 


VIDEO



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें