Dulquer Salmaan OTT Films: साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले जल्दी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती हैं, लेकिन कभी-कभी होता है कि उनका हिंदी वर्जन ओटीटी पर देर से स्ट्रीम होता है. कई बार साउथ की फिल्मों का हिंदी वर्जन अलग प्लेटफॉर्म पर भी आता है. दुलकर सलमान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि उनकी नई फिल्म किंग ऑफ कोठा अब हिंदी में ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. इससे पहले यह फिल्म साउथ की भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी थी. रोचक बात यह है कि डिज्नी हॉटस्टार पर आई यह फिल्म हिंदी में भी इसी प्लेटफॉर्म पर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंतर विंडो का
किंग ऑफ कोठा मूल रूप से मलयालम पीरियड एक्शन ड्रामा है. अगस्त में थिएटरों में रिलीज हुई फिल्म की काफी चर्चा थी और आखिरकार अब यह हिंदी में डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है. उल्लेखनीय है कि हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों की डिजिटल रिलीज में एक महत्वपूर्ण अंतर है. बॉलीवुड फिल्में जहां 8 सप्ताह के विंडो के बाद ओटीटी पर आती हैं, वहीं दक्षिण भारतीय फिल्में 4 सप्ताह के विंडो के बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाती हैं. किंग ऑफ कोठा 29 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. अब 20 अक्टूबर यानी शुक्रवार से हिंदी में भी फिल्म को इसी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा.



राजू बन गया गैंगस्टर
निर्देशक अभिलाष जोशी की इस फिल्म का निर्माण वेफरर फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने मिलकर किया है. यह फिल्म ताकत, विश्वासघात और प्यार की कहानी है. फिल्म में दुलकर सलमान ने राजू नाम के गैंगस्टर की भूमिका निभाई है. वह अपने दोस्त कन्नन के साथ कोठा नाम के शहर पर शासन करता है. यहां अपराध का बोलबाला है. फिल्म की कहानी जटिल किरदारों, प्रेम संबंधों, आपसी प्रतिद्वंद्विता और बदले से भरी हुई है. बॉक्स ऑफिस फिल्म बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं कर सकी, परंतु दुलकर के फैन हिंदी में इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे. उल्लेखनीय है कि दुलकर बॉलीवुड में चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट, कारवां और द जोया फेक्टर जैसी फिल्में कर चुके हैं.