नई दिल्‍ली: इमरान हाशमी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं और उनके फैंस उनका बड़ी स्‍क्रीन पर काफी इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी इमरान के उन्‍हीं फैंस में से एक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. इमरान हाशमी फिल्‍म 'चीट इंडिया' के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में इमरान की इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हो गया है. हाल ही में फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज हुआ था और इसकी काफी मजेदार टैग लाइन भी है, 'नकल में ही अक्‍ल है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमरान इस फिल्‍म में राकेश सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. टीजर की शुरुआत में इमरान कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है, मैं सिर्फ कैश लेता हूं.' टीजर से साफ है कि इमरान एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं जो परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं और इसी काम के लिए पैसे लेते हैं. दरअसल यह फिल्‍म शिक्षा के क्षेत्र में चीटिंग और गलत तरीके से परीक्षा देने जैसे विषय पर बनाई गई है. आप भी देखें इमरान की इस फिल्‍म का यह टीजर.



इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी, तनुज गर्ग और अतुल कास्‍बेकर की एलिपसिस एंटेरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्‍म्‍स कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें