जबसे 'डॉन 3' का ऐलान हुआ है फैंस इसकी कास्ट के बारे में जानने को उत्सुक है. पहला झटका तो मेकर्स ने ये दिया था कि इस बार शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. अब इसकी कास्ट का नया अपडेट सामने आ रहा है. मीडिया गलियारों में खबरें हैं कि 'डॉन 3' में इमरान हाशमी की एंट्री हो सकती है. ऐसी चर्चा क्यों शुरू हुई है, आइए बताते हैं सबकुछ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Don 3 में इमरान हाशमी?
हुआ ये कि हाल में ही इमरान हाशमी को फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. जैसे ही एक्टर की तस्वीरें सामने आईं तो फैंस तरह तरह के कयास लगाने लगे. इतने में ही कुछ खबरें भी तैरने लगी कि इमरान हाशमी को फरहान अख्तर 'डॉन' फ्रेंचा्इजी की तीसरी किश्त में मेन विलेन का रोल दे सकते हैं.


एक्सेल एंटरटेनमेंट के बाहर दिखे इमरान हाशमी 
फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने ही 'डॉन' फ्रेंचाइजी को नए अंदाज में पेश किया था. जहां शाहरुख खान ने लीड रोल प्ले किया था और ये फ्रेंचाइजी सुपरहिट रही थी. अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस के बाहर जब इमरान हाशमी स्पॉट हुए तो लोग कयास लगाने लगे कि उनकी एंट्री इस फिल्म में हो सकती है.



 


डॉन फ्रेंचाइजी के बारे में भी जान लो
Don फ्रेंचाइजी की शुरुआत हुई थी साल 1978 में. जब अमिताभ बच्चन ने लीड रोल प्ले किया था. इसके गाने हो या कहानी सबकुछ लोगों को काफी पसंद आई थी. फिर इसी थीम 'इंडियन अंडरवर्ल्ड बॉस' को लेकर फरहान अख्तर ने नया तड़का लगाया. साल 2006 में उन्होंने इसका रीमेक बनाकर इस सीरीज की शुरुआत की.


'डॉन' और 'डॉन 2'
Don: The Chase Begins Again में शाहरुख खान ने रोल प्ले किया. इसका डायरेक्शन फरहान अख्तर ने किया तो स्क्रीनप्ले पिता जावेद अख्तर के साथ मिलकर उन्होंने रेडी किया. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिर साल 2011 में Don 2 रिलीज हुई. जिसे भी दर्शकों ने पसंद किया था।