नई दिल्ली: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई शुक्रवार को हुई.  इटली के लेक कोमो के किनारे बॉलीवुड सेलेब्स का जमावाड़ा लगा. फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस इवेंट की सबसे पहली फोटो शेयर की गई है जिसमें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनस और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शुक्रवार (21 सितंबर) को इटली में हुई. 21 सितंबर से शुरु होने वाला सगाई का ग्रैड जश्न तीन दिन तक चलेगा. इस जश्न में प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, सोनम कपूर, खुशी कपूर के अलावा और भी कई सेलेब्स पहुंचे. 



बता दें कि सगाई की सारी रस्में इटली की लेक कोमो, लोम्बार्डी में होंगी. अंबानी परिवार के लिए ये बेहद ही खास मौका है. जानकारी के मुताबिक, सगाई का जश्न तीन दिन यानि 23 सितंबर तक चलेगा और इस जश्न में अलग-अलग तरीके से सारी रस्में मनाई जाएगीं. इसमें लंच और डिनर से लेकर डांस तक के इवेंट शामिल हैं. 


इटली की इस खूबसूरत झील के किनारे आज होगी ईशा अंबानी की सगाई, 3 दिनों तक चलेगा ग्रैंड जश्न


मई में हुई थी शादी की घोषणा  
इसी साल मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए आनंद पीरामल को चुना था. मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था. ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई थी. इसी सगाई के बाद अंबानी परिवर ने बेटी की शादी का भी घोषणा की थी. बता दें कि आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं.