Adah Sharma Bought Sushant Singh Rajput House: अदा शर्मा (Adah Sharma) को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) से. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है और उसकी वजह है उनका नया घर. अदा शर्मा ने फिल्म के हिट होते ही लग्जुरियस घर खरीद लिया है और वो वही घर है जिसमें मौत से पहले तक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रहा करते थे. साल 2020 में इसी घर में सुशांत मृत पाए गए थे तब से इस घर को खरीदने या इसमे रहने से हर कोई बच रहा था लेकिन अब खबर है कि अदा ने इसे खरीद लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किराए पर रहते थे सुशांत 
जो जानकारी मिली उसके मुताबिक इस घर को सुशांत सिंह राजपूत ने खरीदा नहीं था बल्कि सी फेसिंग डुप्लेक्स अपार्टमेंट को उन्होंने किराए पर लिया था. 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत इसी अपार्टमेंट के अपने बेडरूम में मृत मिले थे. शुरुआत में कहा गया था कि सुशांत ने सुसाइड की है लेकिन फिर इस मामले में अलग-अलग थ्योरी सामने आई. इस घर के लिए हर महीने साढ़े 4 लाख रूपए किराया सुशांत देते थे. 



उनकी मौत के बाद के इस फ्लैट को लेने से लोग बचे लेकिन बाद में कहा गया था कि इसकी कीमत बढ़ गई थी और काफी लोग इसे लेने में दिलचस्पी दिखा रहे थे लेकिन फाइनली अदा ने इसे खरीद लिया है. हालांकि इस पर अदा की तरह से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. 


कमांडो, 1920 जैसे फिल्मों में दिखीं अदा
अदा शर्मा ने साल 2008 में 1920 फिल्म से डेब्यू किया था. ये एक हॉरर फिल्म थी जिसमें निभाए उनके किरदार को आज भी काफी याद किया जाता है. इस फिल्म में अदा ने लोगों को खूब डराया. इसके अलावा अदा हंसी तो फंसी, कमांडो 2, कमांडो 3 जैसी हिंदी फिल्मों में दिखीं. इसके अलावा वो साथ-साथ साउथ में भी खूब काम कर रही हैं. लेकिन कुछ समय पहले रिलीज द केरल स्टोरी से उन्हें असली फेम मिला.