नई दिल्‍ली: आज बॉलीवुड के पॉवर हाउस रणवीर सिंह का जन्‍मदिन है. अपनी फिल्‍मों की चॉइस और एक्टिंग को लेकर तो रणवीर की जमकर तारीफ होती ही है, लेकिन उनकी बेहद जबरदस्‍त एनर्जी के लिए भी उन्‍हें काफी सहारा जाता है. इतना ही नहीं बॉलीवुड का यह 'गली बॉय' अपने फैन्‍स को भी कभी निराश नहीं करता. ऐसा ही कुछ रणवीर‍ सिंह ने अपने बर्थडे पर भी कर दिया है. रणवीर का एक ऐसा फैन उनके पास पहुंचा जो उन्‍हें बर्थडे पर स्‍पेशल बधाई देना चाहता था. लेकिन उसे बर्थडे का गाना ही नहीं आता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में जब इस फैन ने रिक्‍वेस्‍ट की तो अपने बर्थडे के लिए खुद रणवीर ने ही गाना गा दिया. इस वीडियो में रणवीर कहते नजर आ रहे हैं, 'ये देखो, बर्थडे मेरा होने वाला है, गाना गाना था इनको हैप्‍पी बर्थडे वाला गाना नहीं आता. तो क्‍या मैं खुद अपने बर्थडे पर अपने लिए गाना गायूं..? शायद यही ऑप्‍शन बाकी है.' इसके बाद रणवीर खुद इस वीडियो में गाना गाना शुरू कर देते हैं. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.



बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्‍मों में काफी बिजी हैं. इन दिनों वह फिल्‍म 'सिंबा' की शूटिंग के लिए हैदराबाद में है. इसके साथ ही वह आलिया भट्ट के साथ फिल्‍म 'गली बॉय' में नजर आएंगे. यह फिल्‍म जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही हैं. इसके अलावा वह फिल्‍म '83' में भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म 1983 के वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें